logo-image

CRIME News: नासूर बन गया गुल्ली डंडे का खेल, ऐसे चली गई मासूम की जान

CRIME News: हरिय़ाणा के कुरुक्षेत्र से सनसनीखेज घटना सामने आ रही है. जहां एक बच्चे की गुल्ली डंडे के खेल में जान चली गई. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Updated on: 27 Dec 2023, 11:50 AM

highlights

  • हरियाणा के कुरुक्षेत्र की घटना, चाकूओं से गोदकर कर दी हत्या
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पीएम के लिए
  • आरोपियों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, चर्चा का विषय बनी घटना

नई दिल्ली :

 CRIME News: हरिय़ाणा के कुरुक्षेत्र से सनसनीखेज घटना सामने आ रही है. जहां एक बच्चे की गुल्ली डंडे के खेल में जान चली गई. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया है.  मृतक की शिनाख्त आदित्य 14 वर्षीय के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि खेलते हुए बच्चों का झगड़़ा हुआ. जिसमें बच्चे को चाकू मारकर घायल किया गया. जिसके बाद बच्चे की जान चली गई. हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : January Holiday: जनवरी में शिक्षण संस्थानों के साथ यहां भी रहेगी छुट्टियों की भरमार, देखें लिस्ट

दो गुटों में हुई चाकूबाजी
पुलिस के मुताबिक, गुमथला गढू की अनाज मंडी में गांव के ही कुछ बच्चे गुल्ली डंडा खेल रहे थे. इसी बीच दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. इसके बाद एक बच्चा अपने घर जाकर अपने बड़े भाई प्रिंस को बुला लाया. प्रिंस ने आते ही दूसरे गुट के बच्चे आदित्य और 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाले शुभकरण पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. परिजन दोनों बच्चों को अस्पताल उपचार के लिए ले जा रहे थे. लेकिन इसी बीच रास्ते में ही आदित्य ने दम तोड़ दिया... 

पुलिस जांच में जुटीं
आपको बता दें कि मामला दर्ज कर लिया गया है. गुमथला गढू चौकी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाएगी. वहीं डीएसपी रजत गुलिया का कहना है कि छात्र की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी प्रिंस समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.  वहीं घटना से इलाके में भय का माहौल है. हर तरफ बच्चों की लड़ाई का चर्चा है. कहा जा रहा है कि मृतक आदित्य बहुत ही होनहार छात्र था. पढ़ाई में हमेशा अव्वल ही रहा है.