logo-image

Crime News: तलवारों से घर में घुसकर अटैक, जानें क्या है मामला?

Crime News: श्रीनगर में बदमाशों में सफाई कर्मचारी संघ के नेता के घर लाठी- डंडों व तलवारों से हमला बोल दिया. जिसकी चपेट में आने से कुल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें पड़ौसियों निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद चिकित्सकों ने 2 की

Updated on: 11 Apr 2023, 03:10 PM

highlights

  • जम्मू के श्रीनगर की घटना, गंभीर घायलों को हायर सेंटर किया रेफर 
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी, हमलावर अभी पकड़ से दूर 

नई दिल्ली :

Crime News: श्रीनगर में बदमाशों में सफाई कर्मचारी संघ के नेता के घर लाठी- डंडों व तलवारों से हमला  बोल दिया. जिसकी चपेट में आने से कुल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें पड़ौसियों निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद चिकित्सकों ने 2 की हालत गंभीर बताते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है. साथ ही घायलों की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  हालांकि जानकारी के मुताबिक अभी बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर बताए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Ration Alert: फ्री राशन के नाम पर हो सकती है ठगी, सरकार ने किया अलर्ट

रंजिश में दिया वारदात को अंजाम 
श्रीनगर के अनूपगढ़ स्थित वार्ड नंबर 17 में सफाई कर्मचारी संघ से जुड़ा एक वाल्मिकी परिवार रहता था. जानकारी के मुताबिक रात में कई हथियारबंद बदमाशों ने परिवार पर हमला बोल दिया. साथ ही तलवारों व डंडों से पीटकर 5 लोगों को गंभीर  रूप से घायल कर दिया.  घायलों को अनूपगढ़अस्पताल में भर्ती घायलों ने बताया कि देर शाम को आदर्श चौक पर बाइक से बाजार जाने के दौरान सामने से आ रहे एक बाइक सवार से साइड देने को लेकर विवाद हो गया था. 

गंभीर घायलों में 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला रेशमा देवी,  36 वर्षीय बेटा सुनील, सुनील की 32 वर्षीय पत्नी सुमनस  व 18 वर्षीय गौरव चिंहित किये गए हैं.  जिनमें से दो लोगों की हालत नाजुक बताकर पुलिस ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है.  थाना पुलिस ने हमलावर युवकों की पहचान सुनिश्चित करते हुए कुछ लोगों को नामजद किया है, तो वहीं अन्य की तलाश के लिए धरपकड़ की जा रही है. हमलावर युवकों की गिरफ्तारी नहीं हो जाने तक अनूपगढ़ नगर पालिका की सफाई कर्मचारी संघ ने आज झाड़ू डाउन रखते हुए नगर पालिका क्षेत्र में सफाई नहीं की.