logo-image

Crime: इंडिया गेट पर आइसक्रीम वेंडर की हत्या से हड़कंप, होश उड़ा देगी वजह

Delhi Crime: दिल्ली स्थित पंडारा रोड पर आईस्क्रीम वेंडर को चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया है. जिसके विरोध में वेंडर्स ने काफी देर तक हंगामा किया.

Updated on: 25 Apr 2024, 05:29 PM

highlights

  • चाकू से गोदकर की गई हत्या, आरोपी हुआ गिरफ्तार 
  • पुलिस की 12 टीमों में दबोचा हत्या, शव की पीएम रिपोर्ट आना शेष

नई दिल्ली :

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है.  जहां एक आईसक्रीम वेंडर की चाकूओं से गोदकर बुधवार की रात हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही हत्यारे की तलाश के लिए 12 टीमों को गठित किया गया. गुरुवार की दोपहर तक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया. साथ ही आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मृतक का शव अभी पुलिस कस्टडी में ही है. क्योंकि उसकी शिनाख्त नहीं हुई है. घटना से इलाके में डर का माहौल है. वहीं आईसक्रीम वेंडरों ने एकत्र होकर नारेबाजी भी की है.. 

यह भी पढ़ें : Delhi Crime: मामूली लड़ाई में नाबालिग छात्र को बुरी तरह से पीटा, प्राइवेट पार्ट भी किया घायल

अस्पताल में तोड़ा दम
आपको बता दें कि आईस्क्रीम वेंडर व हत्यारे की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसी से नाराज होकर उसने वेंडर के पेट में चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अन्य आईस्क्रीम वेंडर उसे अस्पताल ले गये. लेकिन कुछ ही देर बाद उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.  पुलिस के मुताबिक "हमें मृतक के बैघ में केवल पैसे और हाथ में घड़ी मिली है. कोई आईकार्ड नहीं मिला है. इसलिए अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है,,.  घटना की जानकारी के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने 12 टीमों को हमलावरों की तलाश में लगाया,,.’ पुलिस की मुस्तैदी की वजह से ही कुछ घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

नहीं हो सकी शिनाख्त
आपको बता दें कि अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि आईस्क्रीम वेंडर की पॅाकेट से कुछ ऐसा नहीं मिला है. जिससे उसकी शिनाख्त हो सके. फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस में ही शव को रखा गया है. शिनाख्त होने पर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. घटना के अन्य पहलुओं की भी पुलिस जांच कर रही है.  फिलहाल पुलिस को शव की शिनाख्त होने का इंतजार है. ताकि शव को उन्हें दिया जा सके.