logo-image

Delhi Crime: मामूली लड़ाई में नाबालिग छात्र को बुरी तरह से पीटा, प्राइवेट पार्ट भी किया घायल

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पीड़ित छात्र पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 का रहने वाला है. वहीं वो न्यू अशोक नगर के बड़े स्कूल में आठवीं में पढ़ाई करता है.

Updated on: 07 Apr 2024, 03:32 PM

:

Delhi Crime: स्कूल और कॉलेज में मतभेद और लड़ाई होना कोई नई बात नहीं है. ऐसा कई बार देखने को मिलता है. लेकिन दिल्ली से ऐक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां आठवीं में पढ़ने वाले छात्रा का उसके कुछ दोस्तों से बहस हो गई.  जिसके बाद न सिर्फ उन सबने लड़के की पिटाई कर दी बल्कि बुरी तरह से घायल कर दिया.  इस बीच एक लड़के ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी घुसा दी. फिलहाल पुलिस ने घटना पर केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने एक्शन लेते हुए नाबालिग आरोपी छात्र को अरेस्ट कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक स्टूडेंट की लड़ाई उसके ही दोस्तों के साथ हो गई. बताया जा रहा है छात्र की उम्र 14 साल है. जिसके बाद सभी 4 बच्चों ने बुरी तरह से उसे पीट दिया. इस मामले पर पीड़ित स्टूडेंट का कहना है कि पीटाई करने के बाद आरोपी छात्रों ने उसे धमकी दी कि किसी से इस बात का जिक्र मत करना वरना अंजाम बहुत बुरा होगा. इस मामले पर पीड़ित के परिवारवालों ने स्कूल प्रशासन पर ध्यान न देने और लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. उनका कहना है कि जब वो स्कूल के प्रधानाचार्य से मिलने तो उन्होंने वक्त देने से इनकार कर दिया. 

मामूली बहस पर लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पीड़ित छात्र पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 का रहने वाला है. वहीं वो न्यू अशोक नगर के बड़े स्कूल में आठवीं में पढ़ाई करता है. इसके साथ ही उसकी बहन 10वीं में पढ़ाई करती है. छात्र का कहना है कि 13 मार्च को हिंदी का एग्जाम था इस दौरान उसकी एक लड़के से किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसके बाद लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित की पिटाई कर दी. 

जानेंं पूरा मामला

इसके बाद मामला क्लास टीचर तक पहुंचा. तो उन्होने दोनों का डांटकर और समझाकर मामला शांत कर दिया. लेकिन आरोपी छात्र ने देख लेने की धमकी दे दी. वहीं, 18 मार्च को जब स्कूल में परीक्षा का अंतिम दिन था. एग्जाम खत्म होने के बाद उसे किसी बहाने स्कूल के पीछे ले गए. जिसके बाद वहां पहले से तैयार आरोपी और उसके दोस्तों ने पीटाई कर दी. इतना ही नहीं पीड़ित छात्र के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी घुसा दी. जिसके बाद आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताई तो तुम्हारी बहन के साथ भी ऐसा करेंगे.