logo-image

Crime: शादीशुदा प्रेमी के साथ रहना चाहती थी प्रेमिका, फिर युवक ने किये ये कारनामा

Crime: चेन्नई के चेंगलपट्टू से होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को घर में बंद कर आग लगा दी. उसके बाद वहां से फरार हो गया. चीख-पुकार सुनकर पडौसी लोगों ने उसे निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह जिंदगी और मौत

Updated on: 18 Jul 2023, 11:00 AM

highlights

  • चेन्नई की घटना, आरोपी के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज 
  • प्रेमिका को घर में बंद कर लगा दी आग, जिंदगी और मौत से जूझ रही युवती
  • इससे पहले भी चेन्नई में हो चुकी है ऐसी घटना

नई दिल्ली :

Crime: चेन्नई के  चेंगलपट्टू से होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को घर में बंद कर आग लगा दी. उसके बाद वहां से फरार हो गया. चीख-पुकार सुनकर पडौसी लोगों ने उसे निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि युवक ने जिस युवती को घर में बंद कर आग लगाई थी. वह उसकी प्रेमिका थी. शादी के बाद भी वह उसके साथ रहना चाहती थी. 

यह भी पढ़ें : World Cup 2023: सिर चढ़कर बोल रहा इंडिया-पाक मैच का जादू, 350% तक महंगा हुआ फ्लाइट्स टिकट

प्रेमिका की हरकतों से तंग आ चुका था प्रेमी 
जानकारी के मुताबिक चेंगलपट्टू की 27 वर्षीय प्रिया 33 वर्षीय प्रताप के साथ रिश्ते में थी. पुलिस ने बताया कि प्रताप एक विवाहित व्यक्ति और चित्रकार है. प्रताप अब प्रेमिका से पीछा छुड़ाना चाह रहा था. लेकिन प्रेमिका अभी भी शादीशुदा प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी. रोज-रोज के नाटक से तंग आकर प्रेमी ने उसकी हत्या करने के प्लान बनाया. साथ ही घर में बंद कर आग लगा दी. साथ ही वहां से फरार हो गया. बामुश्किल पडौसियों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

इससे पहले भी घट चुकी है घटना 
आपको बता दे कि इससे पहले भी चेन्नई में पूर्व प्रेम‍िका ने अपने प्रेमी के टुकड़े-टुकड़े करके उसको कोवलम समुद्र तट के पास फेंक द‍िया था. अभी उस घटना का खुलास पुलिस ने किया था. तभी ये घटना भी सामने आ गई. पुलिस का कहना है आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले की पड़ताल की जा रही है. जांच पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.