logo-image

World Cup 2023: सिर चढ़कर बोल रहा इंडिया-पाक मैच का जादू, 350% तक महंगा हुआ फ्लाइट्स टिकट

इसी साल अक्टूबर में भारत-पाक मैच होना तय हुआ है. जिसका क्रेज इतना है कि फ्लाइट्स के टिकट 350 प्रतिशत तक महंगे हो गए हैं. क्रिकेट प्रेमियों ने अभी से टिकट खरीदने शुरू कर दिये हैं.

Updated on: 18 Jul 2023, 10:06 AM

highlights

  • अहमदाबाद फ्लाइट्स में नहीं मिल रही लोगों को सीट
  • इंडिया-पाकिस्तान मैच पर लगी सभी की नजर, अहमदाबाद खेला जाना है मैच
  •  फ्लाइट्स ही नहीं सड़क व ट्रेन मार्ग से जानें वालों की भी भीड़ काफी 

नई दिल्ली :

India-Pakistan World Cup Match: इन दिनों सभी क्रिकेट प्रेमियों की नजर वर्ल्ड कप 2023 पर टिकी है. आपको बता दे कि इस बार मैच इंडिया के अहमदाबाद स्थित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होना निर्धारित है. इंडिया- पाकिस्तान मैच का जादू सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है. विभागीय जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद फ्लाइट्स की टिकट 350% तक महंगी हो गई है. सिर्फ हवाई सफर ही महंगा नहीं हुआ है, बल्कि सड़क मार्ग और रेल मार्ग में भी अभी से टिकट मिलना  बंद हो गया है. क्योंकि इंडिया में होने वाला भारत-पाक सभी देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें : Govt Scheme: इन लोगों के आए अच्छे दिन, सरकार कर रही है 30,000 रुपए की आर्थिक मदद

15 अक्टूबर को होगा मैच 
जानकारी के मुताबिक भारत-पाकिस्तान का ये मैच 15 अक्टूबर को मोटेरा स्टेडियम में होना निर्धारित है. जिसके चलते अभी से अहमदाबाद पहुंचने का जुगाड़ लोगों ने खोजना शुरू कर दिया है. लोगों को लग रहा है यदि अभी से टिकट अरेंज हो जाएगी तो अहमदाबाद पहुंचना आसान हो जाएगा. वहीं लोगों ने अक्टूबर के टिकट ट्रेन में भी अभी से बुक करा दियें है. बताया जा रहा रहा है कि भारत-पाक का मैच किसी ऑकेजन से कम नहीं है. क्रिकेट प्रेमियों के लिए तो एक-एक दिन गिन-गिनकर काटे जा रहे हैं.. 

45000 पहुंचा फ्लाइट टिकट का रेट 
आपको बता दें कि इंडिया पाकिस्तान मैच देखने के लिए अभी से टिकट व होटल बुकिंग शुरू हो गई है. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक ''देश के प्रमुख बड़े शहरों से अहमदाबाद की फ्लाइट टिकट 350 प्रतिशत तक महंगी हो चुकी है,, बताया जा रहा है कि चेन्नई से अहमदाबाद की नॉन स्टॉप फ्लाइट के एक राउंड ट्रिप इस बार 40000  रुपए तक में मिल रही है. हालांकि ये टिकटे सिर्फ 15 अक्टूबर के आस-पास की ही महंगी हुई हैं. अन्य दिनों सामान्य रेट पर टिकट मिल रही हैं.. जबकि सामान्य तौर पर ये टिकट 10,000 रुपए की होती है..