logo-image

Crime: राजस्थान में फिर छिड़ी गैंगवार, पुलिस के सामने जमकर चली गोलियां

Rajasthan Gangwar: राजस्थान के जनपद अलवर में एक बार फिर गैंगवार छिड़ गई. पुलिस के सामने ही पपला गुर्जर ने विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन पर फाइरिंग शूरु कर दी. जानकारी के मुताबिक दोनों गैंग की और से कई-कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग की आवाज सुनकर असपताल

Updated on: 05 Jan 2023, 07:02 PM

highlights

  • लादेन पर पपला गुर्जर गैंग दिनदहाड़े चलाई गोलियां
  • पुलिस के सामने दोनों ओर से  की गई कई राउंड फायरिंग 

नई दिल्ली :

Rajasthan Gangwar: राजस्थान के जनपद अलवर में एक बार फिर गैंगवार छिड़ गई.  पुलिस के सामने ही पपला गुर्जर ने विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन पर फाइरिंग शूरु कर दी. जानकारी के मुताबिक दोनों गैंग की और से कई-कई राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग की आवाज सुनकर असपताल में अफरा-तफरी मच गई. चिकित्सक और मरीज सभी कमरों में बंद हो गए.  बामुश्किल किसी तरह लादेन को पुलिस ने बचाया और उसका मुंह ढक कर बाहर निकाला. वहीं फायरिंग में उपचार कराने आई दो महिलाओं गंभीर रूप से घायल हो गई. जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें : SBI Credit Card धारकों की आई मौज, 6 जनवरी से मिलेंगे ये फायदे

1 बदमाश को दबोचा 
पुलिस ने पीछा कर पपला गैंग के एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. साथ ही बहरोड़ को पूरी तरह नाकाबंदी लगाई गई है. ताकि बदमाश शहर से बाहर न निकल सकें. फिलहाल पुलिस के हाथ सिर्फ एक ही बदमाश लग पाया है. अन्य बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं. घटना स्थल पर पुलिस के आलाधिकारियों ने पहुंचकर मुआयना किया है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 
वहीं पुलिस के हाथ एक मुख्य सुराग लगा है. फायरिंग करते हुए बदमाशों की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस के आलाधिकारी सीसीटीवी फुटेज चैक कर रहे हैं. ताकि असली बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके. वहीं बहरोड के लोगों में डर का माहौल है. अस्पताल के बाहर कुछ लोगों ने बताया कि बहरोड़ में अब ये गैंगवार आम हो गई है. आए दिन बदमाशों के गैंग आपस में फायरिंग करते रहते हैं. पुलिस भी इनका कुछ नहीं बिगाड़ पा रही है. वहीं स्थानीय पुलिस के मुताबिक एक आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष बचे आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.