logo-image

जयपुर: कसीनो में शराब-शबाब, हुस्न के बीच जीत की खुशी-हार का गम; अब 84 गिरफ्तार

राजस्थान की राजधानी में एक ऐसा कसीनो क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है, जहां शराब-शबाब के बीच लाखों के दांव लगाए जा रहे थे. क्राइम ब्रांच ने जयसिंहपुरा पुलिस स्टेशन की पुलिस के साथ कसीनो पर छापेमारी की, जहां इंस्पेक्टर, तहसीलदार और कॉलेज प्रोफेसर...

Updated on: 22 Aug 2022, 11:32 AM

highlights

  • जयपुर में बड़े कसीनो का भंडाफोड़
  • बाहर से आए रसूखदार लोग गिरफ्तार
  • इंस्पेक्टर, तहसीलदार, प्रोफेसर जैसे लोग भी पकड़े गए

जयपुर:

राजस्थान की राजधानी में एक ऐसा कसीनो क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है, जहां शराब-शबाब के बीच लाखों के दांव लगाए जा रहे थे. क्राइम ब्रांच ने जयसिंहपुरा पुलिस स्टेशन की पुलिस के साथ कसीनो पर छापेमारी की, जहां इंस्पेक्टर, तहसीलदार और कॉलेज प्रोफेसर समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया. इस दौरान 13 लड़कियां भी पुलिस की गिरफ्त में आई हैं. इस कसीनो में शराब, जुएंखाने के साथ जिस्मफरोशी का भी पता चला है. यहां जयपुर से ही नहीं, देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग अय्याशी करने पहुंचते थे. 

जयपुर के एडिशनल सीपी एपी लांबा ने पूरी बात मीडिया के सामने रखी. उन्होंने बताया कि देश के अलग अलग हिस्सों से आए लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें इंस्पेक्टर, तहसीलदार जैसे लोग भी शामिल हैं.

लड़कियों की खरीद-फरोख्त भी होती थी?

एपी लांबा ने बताया कि इस मामले में मानव व्यापार जैसा एंगल भी सामने आ रहा है. इसमें शामिल 4 मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. उनकी पहचान कर ली गई है. मौके पर कर्नाटक पुलिस के एक इंस्पेक्टर, एक तहसीलदार और एक कॉलेज प्रोफेसर भी पकड़े गए हैं. क्राइम ब्रांच ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, यहां ये धंधा लंबे समय से चल रहा था. यहां रसूखदार लोग अय्याशी करने पहुंचते थे. 

ये भी पढ़ें: शिवसेना पर किसका अधिकार होगा? सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

जयपुर क्राइम ब्रांच ने ये कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की. क्राइम ब्रांच ने स्थानीय पुलिस के साथ छापेमारी को अंजाम दिया. छापेमारी के दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा, ताकि कोई भी व्यक्ति बाहर न जा सके.