logo-image

Crime: छत्तीसगढ़ मे ऐलानिया कत्ल, जंगल मे मिला अधजला शव

Crime: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां सौतेली मां और भाइयों ने मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 06 Feb 2024, 04:00 PM

highlights

  • सौतेली मां और भाइयों ने मिलकर की हत्या, हुआ खुलासा
  • बिलासपुर के जंगल में मिली लाश, इलाके में हड़कंप
  • युवक के सिर पर रॉड मारकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली :

Crime: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां सौतेली मां और भाइयों ने मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. हत्या की वजह जमीन सामने आ रही है. हत्या के बाद शव को बिलासपुर के जंगल में फेंक दिया गया. पुलिस ने सौतेली मां, ड्राइवर और दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मौत के घाट उतार दिया है. फिलहाल पूरे बिलासपुर में यही चर्चा है कि प्रॅापर्टी के लिए कैसे किसी को मौत के घाट उतारा जा सकता है.. 

यह भी पढे़ं :LPG Cylinder Price: रिकॅार्ड सस्ता हुआ LPG सिलेंडर, सिर्फ 649 रुपए में पहुंचेगा घर

खुला मौत का राज
जब पुलिस ने शव मिलने के बाद मर्डर की जांच शुरू की तो  पेंट से कागज पर लिखा एक नंबर मिला. जिसे पुलिस साइबर सेल को दिया. पुलिस नंबर को ट्रेस कर लिया है. पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को उठा लिया. उनसे पूछताछ में पता चला कि मृतक का नाम रवि साहू पिता स्व. मोहनलाल साहू उम्र 26 वर्ष है. वह जांजगीर चाम्पा के बिर्रा रोड का रहने वाला था. उसका सौतली मां और भाइयों से संपत्ति को लेकर विवाद होता रहता था. इसी वजह से उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

क्या कहना है इनका
पुलिस के मुताबिक जमीन के विवाद में युवक की हत्या की गई है. मृत के जेब में मिले नंबर से घटना को ट्रेस किया जा सका है. साथ ही जिन लोगों को पूछताछ के लिए उठाया था. उन्होने ने भी सौतेली मां से विवाद होना बताया था. जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान की गई. साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने के बाद उनसे भी सख्ती से पूछताछ की गई तो असली कहानी सामने आ गई. हालांकि अभी भी पुलिस घटना के अन्य पहलुओं की जांच कर रही है..

यह भी पढ़ें : Crime News: अश्लील फिल्में देख पति करता था दरिंदगी, आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश