logo-image

Crime: रात के 12 बजे महिला के कमरे से सुनाई दी आवाज, तभी सास ने लगा दी बाहर से कुंडी, वजह कर देगी हैरान

gra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा से घर में घुसकर छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. गांव के ही प्रधान का बेटा गलत इरादे से घर में घुस गया. साथ ही महिला के कमरे में जाकर छेड़खानी की घटना को अंजाम दे रहा था.

Updated on: 25 Aug 2023, 02:11 PM

नई दिल्ली :

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा से घर में घुसकर छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है.  गांव के ही प्रधान का बेटा गलत इरादे से घर में घुस  गया. साथ ही महिला के कमरे में जाकर छेड़खानी की घटना को अंजाम दे रहा था. तभी महिला की सास की आंख खुली और शोर सुनकर तुरंत बाहर से कुंडी लगा दी. साथ ही जोर-जोर से चिल्लाकर पूरा मोहल्ला एकत्र कर लिया. आरोपी युवक उसी कमरे से सो रही महिला की भांजी को जान से मारने की धमकी देने लगा.  हालांकि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी के घर गिरफ्तारी के दबिश दी जा रही है... 

यह भी पढ़ें : Rakshabandhan Special: अब मार्केट में चंद्रयान 3 का शोर, सबसे ज्यादा डिमांड में ये राखियां

ये है मामला 
मामला आगरा के एक गांव का बताया जा रहा है. जहां ग्राम प्रधान का बेटा आधी रात के एक घर में जा घुंसा. साथ ही गलत इरादे से सोती हुई महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. जिसका महिला विरोध कर रही थी. तभी महिला की सास की आंख खुल गई. सास ने होशयारी दिखाते हुए तत्काल मेन  गेट की कुंडी लगा दी.  साथ ही महिला ने अपनी इज्जत की परवाह न करते हुए जोर-जोर से चिल्लाकर भीड़ एकत्र कर ली. मेन गेट पर भारी भीड़ को देखकर आरोपी का माथा ठनका और 2 साल की बच्ची को मारने की धमकी देने लगा. सास ने भीड़ के सामने दरवाजा खोला तो आरोपी गांव प्रधान का बेटा मुन्ना निकला. 

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने ग्राम प्रधान के आरोपी बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.  साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है. हाालांकि आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर बताया जा रहा है. पूरे मामले में जब पुलिस से बात की गई तो बताया गया है कि केस वर्कआउट कर लिया गया है. जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है. आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा. वहीं घटना के अन्य पहलुओं की जांच भी की जा रही है.