News Nation Logo

महिलाओं को देखकर उतार दी पैंट, इंस्पेक्टर करता था ये गंदा काम

दिल्ली के द्वारका साउथ इलाके में महिलाओं को प्राइवेट पार्ट दिखा कर दिल्ली पुलिस का यह सब इंस्पेक्टर छेड़खानी करता था. आरोपी सब इंस्पेक्टर को द्वारका साउथ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Oct 2020, 07:43:40 AM
Puneet Grewal SI

पुनीत ग्रेवाल छेड़खानी का आरोपी (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम पुनीत ग्रेवाल है. पुलिस की गिरफ्त में आए पुलिसकर्मी की करतूत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. क्योंकि समाज में कानून व्यवस्था बनाए रखने और उनका पालन कराने की जिम्मेदरी जिस पुलिस पर होती है. उसी महकमे का एक दारोगा महिलाओं की सुरक्षा करने के बाजाए उनके साथ छेड़खानी करता था. 

यह भी पढ़ें : Bihar Election : आज थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, नीतीश और तेजस्वी करेंगे रैलियां

आरोपी पुनीत ग्रेवाल महिलाओं को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर उनके साथ छेड़खानी करता था. जिसकी शिकायत कई बार पुलिस स्टेशन में महिलाओं ने की. पुलिस आरोपी तलाश कर रही थी. दरअसल, दिल्ली के द्वारका साउथ इलाके में महिलाओं को प्राइवेट पार्ट दिखा कर दिल्ली पुलिस का यह सब इंस्पेक्टर छेड़खानी करता था. आरोपी सब इंस्पेक्टर को द्वारका साउथ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : उद्धव ठाकरे ने BJP को दी चुनौती, कहा- दम है तो मेरी सरकार गिराकर दिखाएं

आरोपी एसआई कुछ दिनों से ट्रैफिक डीसीपी के पीए (PA) का काम देख रहा था. आरोपी स्पेशल सेल में भी तैनात रहा है. पुलिस का कहना है कि द्वारका साउथ थाने में 3 महिलाओं ने एफआईआर दर्ज करवाई थी कि कार सवार एक शख्स उनको प्राइवेट पार्ट दिखा कर और कमेंट किया. जिसके बाद उसकी तलाश जारी थी. फिलहाल, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, सवाल उठता है कि जब पुलिस के जवान ही ऐसी हरकत करेंगे तो महिलाएं किसके भरोसे सुरक्षित महसूस करेंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Oct 2020, 07:33:58 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.