News Nation Logo

Chhattisgarh:फिर लखीमपुर जैसी घटना दोहराई, गांजे से लदी जीप चढ़ाई

खीमपुर खीरी की घटना अभी ठंडी नहीं हुए थी कि एक और ऐसी ही घटना को छत्तीसगढ़ में अंजाम दिया गया. जहां दशहरे के दिन गांजे से लदी जीप मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर चढ़ा दी. जिसकी चपेट में आकर गौरव नाम के युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Oct 2021, 06:38:37 PM
hit and run

hit and run (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे सैंकड़ों लोग 
  • किलर जीप में लदा था करोड़ों का गांजा 
  • भीड़ ने कस्बे के चौक पर शव रखकर लगाया जाम 

नई दिल्ली :

लखीमपुर खीरी की घटना अभी ठंडी नहीं हुए थी कि एक और ऐसी ही घटना को छत्तीसगढ़ में अंजाम दिया गया. जहां दशहरे के दिन गांजे से लदी जीप मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर चढ़ा दी. जिसकी चपेट में आकर गौरव नाम के युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि करीब दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है. घटना ने पूरे देश में कोहराम मचा दिया है. चारों और राजनीति गर्माने लगी है. वहीं गुस्साई भीड़ ने जशपुर के चौक पर  शव रखकर जाम लगा दिया है. लोगों का कहना है कि जब तक प्रशासन मुआवजे के ऐलान नहीं करता है. शव को नहीं उठाने दिया जाएगा. हालाकि जिलाधिकारी लोगों को समझाने की कोशिश में लगे हैं..

यह भी पढें :Chhattisgarh: मूर्ति विसर्जन करने जा रहे 20 लोगों को जीप ने कुचला, लोगों में आक्रोश

कहां जा रही थी गांजे से भरी गाड़ी 
स्थानीय लोगों का मानना है कि जिस जीप में गांजा भरा था. वह किसी रसूखदार व्यक्ति की कार है. वह गांजे की सप्लाई करता है. जानकारी के मुताबिक यह बात पुलिस को भी पता है. लेकिन सबका अपना-अपना हिस्सा फिक्स होता है. हालाकि ये आरोप सूत्रों के हवाले से लगाया गया है. न्यूज नेशन इसकी पूष्टि नहीं करता है. हाईकमान के आदेश पर घटना की जांच के लिए हाईलेवल कमेटी बना दी गई है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार भी कर लिया गया है.. अब देखना ये है कि घटना आगे क्या मोड़ लेती है.

राजनीति शुरू
 घटना को लेकर राजनीति शुरु हो गई है. देश के कई राज्यों के आलानेताओं ने घटना की निंदा करते हुए ट्वीट भी किए हैं. हालाकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया है. उन्होने कहा है कि जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है. दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथमदृष्टया दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है. जांच के आदेश दिए गए हैं. कोई भी बख्शा नहीं जाएगा. ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शांति दे.

First Published : 15 Oct 2021, 06:38:37 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.