logo-image

Chhattisgarh: मूर्ति विसर्जन करने जा रहे 20 लोगों को जीप ने कुचला, लोगों में आक्रोश

छत्तीसगढ के जशपुर में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है. जहां दुर्गा पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर बेलगाम जीप चालक ने बेरहमी से गाड़ी चढ़ा दी. जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 15 Oct 2021, 06:11 PM

highlights

  • तेज रफ्तार जीप चालक ने दिया वारदात को अंजाम
  • घटना में अभी एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि
  • लखीमपुर खीरी जैसी घटना दौहराने की कोशिश  

नई दिल्ली :

छत्तीसगढ के जशपुर में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है. जहां दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों पर बेलगाम जीप चालक ने बेरहमी से गाड़ी चढ़ा दी. जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोगों के घायल  होने की सूचना है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पीएम के लिए भिजवाया. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. लोगों ने कस्बे के चौराहे पर मृतक का शव रखकर जाम लगाया है, साथ ही मुआवजे की मांग की है. लोगों की मांग है कि मृतक को 5 करोड़ और घायलों को 10 लाख का मुआवजा दिया जाना चाहिए.  आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे हैं.

गांजे से लदी थी गाड़ी
जशपुर जिले के पत्थलगांव हिट एंड रन मामले में नगर के युवा गौरव अग्रवाल की मौत के बाद शहर में जमकर आक्रोश है. तेज रफ़्तार गांजे से लदी हुई कार दुर्गा विसर्जन के जुलुस को कुचलते हुए फरार हो गई थी. जिसमें एक की मौत और लगभग 16 लोगों के घायल होने की खबर है. पत्थलगांव में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.. मृतक के शव को इंदिरा चौक पर रखकर लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं वहीँ ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मी की बर्खास्तगी की मांग पर नागरिक अड़े हुए हैं..

आलाधिकारी मौके पर 
इधर एसपी और कलेक्टर शांति व्यवस्था की अपील नागरिको से करते हुए कार्रवाई की बात कर रहे हैं..नागरिकों की मांग है कि घायलों को 10-10 लाख मुआवजा और मृतक को 5 करोड़ का मुआवजा तत्काल दिया जाए. नगरवासी उक्त घटना को लेकर खासे आक्रोशित हैं. नगर के बीच हुई इस बड़ी घटना ने पुलिस सुरक्षा पर तो सवालिया निशान लगा ही दिया है. वहीं जिले में गांजा तस्करी को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.दशहरे के दिन हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है..