News Nation Logo
CM Channi के गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचने पर अध्यापकों का ज़ोरदार प्रदर्शन अध्यापकों की मांग - 7वें पे कमीशन की सिफारिशें पंजाब हों लागू ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

Chhattisgarh: मूर्ति विसर्जन करने जा रहे 20 लोगों को जीप ने कुचला, लोगों में आक्रोश

छत्तीसगढ के जशपुर में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है. जहां दुर्गा पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर बेलगाम जीप चालक ने बेरहमी से गाड़ी चढ़ा दी. जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Oct 2021, 06:11:17 PM
accident

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • तेज रफ्तार जीप चालक ने दिया वारदात को अंजाम
  • घटना में अभी एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि
  • लखीमपुर खीरी जैसी घटना दौहराने की कोशिश  

नई दिल्ली :

छत्तीसगढ के जशपुर में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है. जहां दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों पर बेलगाम जीप चालक ने बेरहमी से गाड़ी चढ़ा दी. जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोगों के घायल  होने की सूचना है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पीएम के लिए भिजवाया. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. लोगों ने कस्बे के चौराहे पर मृतक का शव रखकर जाम लगाया है, साथ ही मुआवजे की मांग की है. लोगों की मांग है कि मृतक को 5 करोड़ और घायलों को 10 लाख का मुआवजा दिया जाना चाहिए.  आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे हैं.

गांजे से लदी थी गाड़ी
जशपुर जिले के पत्थलगांव हिट एंड रन मामले में नगर के युवा गौरव अग्रवाल की मौत के बाद शहर में जमकर आक्रोश है. तेज रफ़्तार गांजे से लदी हुई कार दुर्गा विसर्जन के जुलुस को कुचलते हुए फरार हो गई थी. जिसमें एक की मौत और लगभग 16 लोगों के घायल होने की खबर है. पत्थलगांव में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.. मृतक के शव को इंदिरा चौक पर रखकर लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं वहीँ ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मी की बर्खास्तगी की मांग पर नागरिक अड़े हुए हैं..

आलाधिकारी मौके पर 
इधर एसपी और कलेक्टर शांति व्यवस्था की अपील नागरिको से करते हुए कार्रवाई की बात कर रहे हैं..नागरिकों की मांग है कि घायलों को 10-10 लाख मुआवजा और मृतक को 5 करोड़ का मुआवजा तत्काल दिया जाए. नगरवासी उक्त घटना को लेकर खासे आक्रोशित हैं. नगर के बीच हुई इस बड़ी घटना ने पुलिस सुरक्षा पर तो सवालिया निशान लगा ही दिया है. वहीं जिले में गांजा तस्करी को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.दशहरे के दिन हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है..

First Published : 15 Oct 2021, 05:30:58 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.