News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करता था युवक, लड़कियों ने दी दिल दहलाने वाली सजा

लड़कियों का आरोप है ​कि ब्लैकमेलिंग के चलते उन्होंने प्रेमकुमार को लगभग 1.5 लाख रुपये भी दिए थे, लेकिन इसके बाद भी वह माना नहीं था और अधिक पैसों की डिमांड करता था

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 21 Dec 2021, 10:31:50 PM
Blackmail

Blackmail (Photo Credit: सांकेतिक ​तस्वीर)

नई दिल्ली:

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां ब्लैकमेल करने वाले युवक को इंस्टाग्राम (Instagram) दोस्तों से मरवाने का मामला दर्ज किया गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि ब्लैकमेलर की हत्या करने वाले 10वीं क्लास के स्टूडेंट हैं. पुलिस फिलहाल दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बड़े खुलासे किए हैं.  दरअसल, रेडहिल्स के पास एक गैंग ने 20 वर्षीय एक स्टूडेंट प्रेमकुमार पर हमला कर दिया. जैसे ही प्रेमकुमार के दोस्त ने यह घटना देखी तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ और अपने मां-बाप को सतर्क कर दिया. इस हमले में छात्र प्रेमकुमार की मौत हो गई. जिसे बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो घटना के पीछे 10वीं के 2 छात्रों का हाथ पाया गया.

चीन की बड़ी साजिश का खुलासा, भारत के खिलाफ उठाया बड़ा कदम...देखें तस्वीरें

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि प्रेमकुमार कई लड़कियों से दोस्ती रखता था. उसने कथित तौर पर कई लड़कियों की अश्लील फोटों भी ले रखी थीं. प्रेमकुमार इन लड़कियों को ब्लैकमेल करने में इन तस्वीरों का इस्तेमाल करता था.  लड़कियों का आरोप है ​कि ब्लैकमेलिंग के चलते उन्होंने प्रेमकुमार को लगभग 1.5 लाख रुपये भी दिए थे, लेकिन इसके बाद भी वह माना नहीं था और अधिक पैसों की डिमांड करता था. इससे छुटकारा पाने के लिए लड़कियों ने एक लड़के की मदद ली. इस लड़के से उनकी दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर हुई थी. लड़कियों ने लड़कों के साथ मिलकर एक योजना बनाई.

आखिर सरकार क्यों बढ़ाना चाहती है लड़कियों की शादी की उम्र? कानून बना तो होंगे ये फायदे

योजना के अनुसार प्रेमकुमार को पैसे देने के लिए रेडहिल्स के एक सुनसान इलाके में बुलाया गया. जैसे ही प्रेमकुमार वहां पहुंचा तो उन्होंने उसको घेर लिया और हमला कर दिया. इस हमले में प्रेमकुमार की मौत हो गई. जिसके बाद आरोपियों ने उसके शव को वहीं दफना दिया. पुलिस ने अपराधियों के निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

First Published : 21 Dec 2021, 10:31:50 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.