logo-image

Chandigarh Rape Case: 14 माह तक नाबालिग से रेप, दरिंदगी की कहानी सुनकर कांप उठेगी रूह

Chandigarh Rape Case: पंजाब के पटियाला से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बाप-बेटे ने नाबालिग से एक नहीं बल्कि लगातार 14 माह तक रेप किया. घटना में संलिप्त एक औरत पर नशा सूंघाकर देह व्यापार जैसा घिनौना काम कराने का आरोप है.

Updated on: 16 May 2023, 12:38 PM

highlights

  • रेप करने वाले कोई और नहीं बल्कि बाप और बेटा 
  • बेरहर औरत ने नशा देकर कराया देह व्यापार, कोर्ट के आदेश पर चेती पुलिस
  •  पटियाला के घनौर कस्बे की घटना, इलाके में बनी चर्चा का विषय 

नई दिल्ली :

Chandigarh Rape Case: पंजाब के पटियाला से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बाप-बेटे ने नाबालिग से एक नहीं बल्कि लगातार 14 माह तक रेप किया. घटना में संलिप्त एक औरत पर नशा सूंघाकर देह व्यापार जैसा घिनौना काम कराने का आरोप है.  यही नहीं परिजनों की शिकायत पर लंबे समय तक पंजाब पुलिस ने ही  कोई कार्रवाई नहीं की. जब कोर्ट ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. जब जाकर पुलिस हरकत आई और आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया. साथ ही घटना में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहें हैं. 

यह भी पढे़ं : Gold-Silver Price Today: यहां रिकॅार्ड सस्ता हुआ सोना, सिर्फ 35,787 रुपये प्रति तौला करें खरीदारी

शादी का दिया झांसा 
पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, रोहित पटियाला के घनौर की रहने वाली नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया था. नाबालिग को भगाकर वह अपने घर गोबिंदगढ़ ले आया. जहां उसने अपने पिता के साथ मिलकर नाबालिग के साथ रेप किया. रेप का सिलसिला लगातार 14 माह तक चलता रहा. इसके बाद रोहित की मां ने नाबालिग को देह व्यापार में धकेल दिया. पीडि़ता के परिजन कई बार पुलिस के पास गए. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. उल्टा उन्हें थाने से मारपीट  कर भगा दिया गया. 

हाईकोर्ट में की याचिका दायर
थकहार कर पीडिता के परिजनों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की.  कोर्ट ने मामला दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिये. तब जाकर पुलिस चेती. साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि अभी रोहित की मां व एक अन्य आरोपी फरार है.  घिनौनी वारदात इलाके में चर्चा का विषय बनी है. पुलिस के मुताबिक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा.