logo-image

पहले ATM तोड़ा और फिर किया बोलेरो में लोड, जल्दबाजी के कारण अपराधियों के साथ हो गया अजीबोगरीब कांड

बोलेरो गाड़ी से आए अपराधियों ने एटीएम मशीन ही चुरा ली जिसके बाद इस घटना से हड़कंप मच गया है.

Updated on: 14 Sep 2023, 04:23 PM

highlights

  • पहले एटीएम मशीन को उखाड़ा
  • देर रात जब पेट्रोलिंग टीम गश्त पर थी
  • एटीएम तोड़कर बोलेरो में लादकर चले गये

नई दिल्ली:

झारखंड के जामताड़ा का नाम तो सभी ने सुना होगा. यह पूरा इलाका साइबर क्राइम के बड़े केंद्र के तौर पर देशभर में जाना जाता है. यहां से साइबर अपराधियों ने देश के कोने-कोने से लोगों का पैसा उड़ाया है. अब ये शहर एक बार फिर चर्चा में आ गया है. शहर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर लोग दंग रह गए हैं. यहां अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ गये कि वे एटीएम मशीन को अपनी गाड़ी में लादकर भाग गये. मिली जानकारी के मुताबिक, चोरों ने रात के अंधेरे में इस घटना को अंजाम दिया है. यह घटना जामताड़ा के कालाझरिया करमाटांड़ थाना क्षेत्र की है.

इस खबर को भी पढ़ें- अब्बू ने किया अपनी गर्भवती बहू के साथ रेप, पत्नी ने जब शौहर को सुनाई आपबीती तो पति ने किया ये काम

बोलेरो में ले भागे एटीएम
यहां बोलेरो गाड़ी से आए अपराधियों ने एटीएम मशीन ही चुरा ली जिसके बाद इस घटना से हड़कंप मच गया है. अपराधियों ने पहले एटीएम मशीन को उखाड़ा, फिर उसे बोलेरो में लाद लिया और मशीन लेकर चले गये. पुलिस ने बताया कि एसबीआई शाखा के बगल में एक एटीएम था. देर रात अपराधी यहां पहुंचे और फिर एटीएम तोड़कर बोलेरो में लादकर चले गये.

कैसे एटीएम हुआ बरामद?

इस घटना की जांच करते हुए पुलिस ने आगे बताया कि एटीएम को नारायणपुर थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है. साथ ही उस बोलेरो गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है, जिसमें अपराधी एटीएम लादकर भागे थे. इस घटना के संबंध में जिले के एसपी अनिमेष नथानी ने बताया कि देर रात जब पेट्रोलिंग टीम गश्त पर थी, तभी पुलिस को सूचना मिली कि अपराधियों ने एटीएम पर हमला कर दिया है. पुलिस बिना समय बर्बाद किए तुरंत अपराधियों के पीछे लग गई. जिससे एटीएम मशीन तो बरामद हो गई लेकिन अपराधी भाग निकले. पुलिस अपराधियों की धड़पकड़ में जुट गई है.