logo-image

अब्बू ने किया अपनी गर्भवती बहू के साथ रेप, पत्नी ने जब शौहर को सुनाई आपबीती तो पति ने किया ये काम

अबू ने तुम्हारे साथ संबंध बना लिया है, अब तुम हमारे साथ नहीं रह सकती. अब तुम अबू की बेगम हो गई हो.

Updated on: 13 Sep 2023, 06:52 PM

highlights

  • बेटी की शादी 19 अगस्त 2022 को हुई थी
  • मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र का है
  • पुलिस जांच में जुट गई है

 

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां ससुर ने अपनी बहू पर बुरी नजर डाल दी. ससुर ने अपनी बहू के साथ रेप किया. इसके बाद वह धमकी देकर घर से भाग गया. इस घटना के बाद पीड़िता पूरी तरह टूट गई. शाम को जब उसका  शौहर घर आया तो उसने अपना दर्द बयां किया कि उसके साथ क्या हुआ है. उसके ससुर ने उसके साथ क्या किया. पूरी घटना सुनने के बाद शौहर ने अपनी बेगम को घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि अबू ने तुम्हारे साथ संबंध बना लिया है, अब तुम हमारे साथ नहीं रह सकती. अब तुम अबू की बेगम हो गई हो.

इस खबर को भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए एक महिला टीचर ने पोस्ट कर दिया अश्लील वीडियो, फिर जो हुआ...

शौहर ने दिया घर से निकाल
दरअसल, यह मामला मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र का है, जहां एक ग्रामीण ने अपनी बेटी की शादी 19 अगस्त 2022 को मीरपुर थाना क्षेत्र के गांव में की थी. बहू का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससु बुरी नियत रखता था लेकिन डर के मारे वह कुछ नहीं कर पा रही थी. यह घटना तब हुई जब महिला का पति अपनी अम्मी के साथ हकीम के पास गया था. मौका पाकर ससुर बहू पर टूट पड़ा, उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से भाग गया.

महिला ने थाने में लगाई गुहार
पीड़िता का आरोप है कि जब हमने अपने पति को पूरी घटना के बारे में बताया तो उसने मदद करने की बजाय उसे बुरी तरह पीटा. उन्होंने कहा कि हम आपके साथ एक पल भी नहीं रह सकते क्योंकि अबू का तुमसे अवैध रिश्ता हो गया है और हम इस घटना को बर्दाश्त नहीं कर सकते. अब तुम यहां से चली जाओ. इस घटना के बाद 5 सितंबर को महिला ने मीरापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने धारा 376, 323 और 596 के तहत रिपोर्ट लिखी. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.