logo-image

आसनसोल के जामुड़िया में बमबाजी, दो TMCP के कार्यकर्ता जख्मी

घायलों में टीएमसीपी के बिजय माझी और बिक्रम चंद शामिल है. टीएमसीपी के सोनू मंडल ने कहा कि यहां टीएमसी के ही कुछ लोगों की नजर टीएमसीपी कार्यालय पर है.

Updated on: 07 Aug 2022, 11:44 PM

आसनसोल:

पश्चिम बंगाल के आसनसोल के जामुड़िया इलाके में आज देर शाम हुए बमबाजी में  2 टीएमसीपी कर्मी घायल हो गए. आज देर शाम पांडवेश्वर थानान्तर्गत जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के श्यामला पंचायत इलाके का दरफरी गांव बमबाजी से थर्रा गया. इस बमबाजी में दो तृणमूल छात्र परिषद कार्यकर्ता बुरी तरह जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए बहादुरपुर स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया. बताया जा रहा है कि टीएमसी कार्यालय पर कब्जे को लेकर टीएमसी के दो गुटों में यहां काफी दिनों से तनाव चल रहा है. इसी को लेकर संभवतः यह बमबारी हुई है. 

ये भी पढ़ें : UP: गाजियाबाद में दिन निकलते ही महिला से 2 बाइक सवार युवक ने कान के कुंडल लूटे

घायलों में टीएमसीपी के बिजय माझी और बिक्रम चंद शामिल है. टीएमसीपी के सोनू मंडल ने कहा कि यहां टीएमसी के ही कुछ लोगों की नजर टीएमसीपी कार्यालय पर है. वह लोग कार्यालय को हड़पना चाहते हैं. रविवार की शाम में छात्र कार्यकर्ता कार्यालय में ही बैठे थे. तभी कुछ अपराधियों ने आकर यहां बमबाजी की. जिसमें बिक्रम और बिजय घायल हो  गये. उनलोगों के कार्यालय के स्टोर रूम को कुछ माह पहले कब्जा कर लिया था. जिसके बाद आज बमबाजी कर कार्यालय पर हमला किया गया.