News Nation Logo
Banner

दो परिवार में खूनी झड़प, पति-पत्नी की मौत, 2 बेटे जख्मी, 3 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh) के मथुरा जिले के एक गांव में मंगलवार को खानदान के दो परिवारों के बीच हुए झगड़े में गोली लगने से एक पक्ष के पति-पत्नी की मौत हो गई तथा उनके दो पुत्र घायल हो गए.

Bhasha | Updated on: 06 Oct 2020, 04:54:02 PM
demo photo

दो परिवार में खूनी झड़प, पति-पत्नी की मौत, 2 बेटे जख्मी,3 लोग गिरफ्तार (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh)  के मथुरा जिले के एक गांव में मंगलवार को खानदान के दो परिवारों के बीच हुए झगड़े में गोली लगने से एक पक्ष के पति-पत्नी की मौत हो गई तथा उनके दो पुत्र घायल हो गए. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पक्ष के तीन लोगों को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया है.

घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, "थाना सुरीर के गांव ब्योंही निवासी अशोक कुमार उर्फ गुल्ली तथा गुलवीर के बीच सोमवार को खेतों में ट्रैक्टर के कटर से धान निकालते समय उड़ रही धूल को लेकर कहा-सुनी हो गई थी, जिससे दोनों पक्षों में तनाव पैदा हो गया."

उन्होंने बताया, "मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे गुलवीर उसके पुत्र कमल व बलराम के अलावा नरेन्द्र तथा सोनदेवी आदि ने लाठी-डंडे, तमंचे-बन्दूक से अशोक शर्मा पर हमला बोल दिया. पति को बचाने आईं पत्नी गीता शर्मा ने जब विरोध किया तो हमलावरों ने अशोक (55 वर्ष) एवं उसकी पत्नी गीता (52 वर्ष) पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं.जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.’’

इसे भी पढ़ें:अब एमपी के भोपाल में 20 वर्षीय दलित युवती से दरिंदगी, 3 आरोपी गिरफ्तार

डॉ.ग्रोवर ने बताया, ‘‘ जब अशोक के बेटे राजेश व मुकेश ने माता-पिता को बचाने पहुंचे तो उन पर भी लाठी-डंडो से हमला कर घायल कर दिया गया." एसएसपी ने बताया, ‘‘गोली लगने से घायल पति-पत्नी को परिजन कोतवाली सुरीर लेकर पहुंचे तब तक दोनों की मौत हो गई. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.’’

और पढ़ें: बलात्कार की बढ़ती इन घटनाओं ने देश का झकझोरा, मानवता भी हुई शर्मसार

उन्होंने बताया, ‘‘आरोपी गुलवीर व उसके दो बेटों कोमल व बलराम को घटना में प्रयुक्त किए गए हथियारों समेत गिरफ्तार कर लिया गया है." उन्होंने बताया कि दोनों ही परिवारों के सदस्य एक ही बाबा की दो अलग-अलग पत्नियों के पौत्र एवं प्रपौत्र हैं. एसएसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है तथा गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

First Published : 06 Oct 2020, 04:53:03 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो