News Nation Logo

मैनपुरी: बीजेपी के SC युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष को रास्ते में मार दी गोली

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बीजेपी नेता को गोली मारने की वारदात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी में बीजेपी के एससी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कठेरिया को रास्ते में रोक कर बदमाशों ने गोली मार दी.

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 19 Jun 2022, 09:04:54 AM
Mainpuri BJP Neta Shot by bullets

Gautam Kathariya was shot at by assailants in Mainpuri (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • बीजेपी के एससी युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष को गोली मारी
  • बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
  • मैनपुरी से भोगांव की तरफ जा रहे थे गौतम कठेरिया

मैनपुरी:  

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बीजेपी नेता को गोली मारने की वारदात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी में बीजेपी के एससी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कठेरिया को रास्ते में रोक कर बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए. गौतम कठेरिया की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये वारदात शनिवार देर रात की है. मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने वारदात की पुष्टि की है. साथ ही ये भी बताया कि गौतम कठेरिया को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है.

सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक, भोगांव निवासी गौतम कठेरिया शनिवार को अपनी मां को दवा दिलाने मैनपुरी आए थे. रात करीब साढ़े नौ बजे घर वापस लौटते समय बाइक सवार दो हमलावरों ने उनपर गोलियां बरसा दी. हमलावरों ने भोगांव-मैनपुरी रोड पर ललूपुर गांव के पास इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि गौतम को 3-4 गोलियां मारी गई, जिसमें से एक गोली उनके सीने में लगी है. गोली चलने की आवाज आते ही स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गौतम को तुरंत आगरा रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी आज देश को समर्पित करेंगे प्रगति मैदान इंटिग्रेटिड टनल

जल्द पकड़े जाएंगे हमलावर

मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि गौतम कठेरिया बाइक से जा रहे थे, इस दौरान 2 अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी. बेहतर इलाज के लिए उन्हें आगरा भेजा गया है. जो भी दोषी होंगे उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करेंगे. कमलेश दीक्षित ने कहा कि हमलावरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

गौतम कठेरिया को गोली मारे जाने की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता, जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली.

First Published : 19 Jun 2022, 08:53:45 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.