logo-image

बिहार में अलग-अलग वारदात में दो नाबिलिगों से रेप, जांच में जुटी पुलिस

वादा जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 नवंबर की दोपहर करीब 15 वर्षीय एक लड़की के साथ एक युवक ने उस समय कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

Updated on: 18 Nov 2020, 11:55 PM

नवादा/बांका:

बिहार के नवादा और बांका जिले में अलग-अलग वारदात में दो नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. नवादा जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 नवंबर की दोपहर करीब 15 वर्षीय एक लड़की के साथ एक युवक ने उस समय कथित तौर पर दुष्कर्म किया जब वह अपने घर से कुछ दूर अपने चाचा के बंद घर में धान सुखाने गयी थी.

इस मामले में हिसुआ थाने में पीड़िता के बयान पर 14 नवम्बर को प्राथमिकी दर्ज की गयी जिसमें उसी गांव के नागेन्द्र चौरसिया को आरोपित किया गया है. हिसुआ थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बुधवार को बताया कि इस मामले को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया गया है और इसकी अनुसंधानकर्ता महिला थानाध्यक्ष कुमारी रानी बबीता बनायी गयी हैं. उन्होंने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

और पढ़ें:बिहार:नीतीश कैबिनेट के 8 मंत्रियों के खिलाफ लंबित हैं आपराधिक मामले: ADR

पीड़िता की सदर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड की टीम द्वारा स्वास्थ्य जांच कराये जाने के बाद सोमवार को नवादा कोर्ट में दंडाधिकारी के समक्ष भादंवि की धारा-164 के तहत बयान दर्ज किया गया.

बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ मंगलवार को दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की द्वारा की गयी शिकायत पर बुधवार को कटोरिया थाना में पड़मान गांव के फिराक अंसारी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया गया जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भागलपुर भेजा गया.