logo-image

बंबीहा गैंग ने लॉरेंस के खास शूटर को गोलिया से भूना, लाश को आग के हवाले किया

राजन के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस वारदात को अंजाम देने के बाद बंबीहा गैंग (Bambiha Gang) का एक पोस्ट भी सामने आया है. लॉरेंस गैंग का राजन कुरुक्षेत्र का रहने वाला था.

Updated on: 30 Jan 2024, 06:43 AM

नई दिल्ली:

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खास शूटर राजन की हत्या कर दी गई है. उसके शव को जला दिया गया. शव को हरियाणा के यमुनानगर में ठिकाने लगाया गया. उसे लॉरेंस बिश्नोई का खास शूटर माना जाता था. बंबीहा गैंग के शूटरों ने हरियाणा के यमुनानगर में पहले उसे गोली से भूना, इसके बाद शव को आग के हवाले कर दिया. राजन के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस वारदात को अंजाम देने के बाद बंबीहा गैंग (Bambiha Gang) का एक पोस्ट भी सामने आया है. लॉरेंस गैंग में राजन कुरुक्षेत्र का रहने वाला था. 

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के मांड्या में हनुमान ध्वज हटाने को लेकर बवाल, बीजेपी-जेडीएस ने निकाला मार्च

बंबीहा गैंग के शूटर्स ने हरियाणा के यमुना नगर में पहले उसे गोलियां मारी, फिर शव को आग के हवाले कर दिया. ऐसा बताया जा रहा है कि गैंगस्टर अर्श डल्ला के इशारें पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. 

हरियाणा पुलिस मामले की जांच में लगी है. ऐसा कहा जा रहा है कि विदेश में बैठकर बंबीहा गैंग की अगुवाई कर रहे गैंगस्टर लकी पटियाल और कनाडा में बैठे गैंगस्टर अर्श डल्ला ने बिश्नोई गैंग के शूटर राजन की हत्या करवाई है. इस गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हत्या की जिम्मेदारी भी ली है.

जल्द सबका हिसाब होगा

बंबीहा गैंग ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी को चैलेंज किया है. उसने अपने पोस्ट में लिखा कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को बिना किसी वजह के मारा. कनाडा में सुक्खा दुनुके को भरोसे में लेकर उसका मर्डर कराया. हमने सुक्खा की हत्या का बदला ले लिया है. जल्द ही सबका हिसाब लिया जाएगा.