logo-image

कर्नाटक के मांड्या में हनुमान ध्वज हटाने को लेकर बवाल, बीजेपी-जेडीएस ने निकाला मार्च

बीजेपी नेता सीटी रवि का आरोप है कि कांग्रेस हनुमान ध्वज निकालकर तालिबान ध्वज लगाना चाहती थी. उन्होंने कहा कि  हनुमान ध्वज को हटाकर तालिबान ध्वज लगाने का समय चल रहा है. 

Updated on: 29 Jan 2024, 06:41 PM

नई दिल्ली:

 कर्नाटक के मांड्या जिले के केरागोडु में 108 फुट ऊंचे ध्वज स्तंभ पर फहराए गए भगवान हनुमान के ध्वज को हटाने को लेकर बवाल शुरू हो गया. केरागोडु में प्रशासन की ओर से हनुमान ध्वज हटाकर उसकी जगह राष्ट्रीय ध्वज फहरा दिया गया था. इस मामले पर राजनीतिक घमासान भी जारी हो गया है. बीजेपी और जेडीएस के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मांड्या में हनुमान ध्वज के साथ विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी नेता सीटी रवि का आरोप है कि कांग्रेस हनुमान ध्वज निकालकर तालिबान ध्वज लगाना चाहती थी. उन्होंने कहा कि  हनुमान ध्वज को हटाकर तालिबान ध्वज लगाने का समय चल रहा है. वहीं, जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के अंच की शुरुआत है. वे अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रामीण एक बार फिर हनुमान ध्वज फहराने की मांग कर रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने सोमवार सुबह जय श्रीराम के नारों के साथ केरागोडु से मांड्या जिला मुख्यालय में उपायुक्त कार्यालय तक मार्च निकाला. इस मार्च में बीजेपी नेता भी शामिल हुए थे. इसमें सीटी रवि और प्रीतम गौड़ा भी शामिल थे. प्रदर्शनकारियों की ओर से राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई.