logo-image

दिल्ली के नंद नगरी में ASI की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कातिल ने फिर की खुदकुशी 

राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में दिनदहाड़े एक ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान एक अन्य शख्स भी गोली के चपेट में आ गया. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं हमालवर ने खुद को भी गोली मार ली है. 

Updated on: 16 Apr 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

राजधानी की दिल्ली की नंदनगरी में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर दिनदहाड़े एक शख्स ने दिल्ली पुलिस के ASI समेत एक अन्य शख्स पर फायरिंग कर दी. इसमें ASI दिनेश की मौत हो गई. वहीं दूसरे शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार को सुबह 11 बजे के आसपास की है. इस वारदात को लेकर उन्हें जानकारी मिली थी कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात एएसआई दिनेश शर्मा अपनी बाइक से मीत नगर फ्लाई ओवर की ओर निकल रहे थे. वहीं शिव विहार के अमित कुमार अपनी स्कूटी से कहीं जा रहे थे. तभी मुकेश ने उन पर फायरिंग कर दी.

अमित का अस्पताल में इलाज जारी

एक गोली एएसआई दिनेश शर्मा को मारी गई. वहीं दूसरी गोली अमित नाम के शख्स को लग गई. दोनों लोगों को अस्पताल में ले लाया गया है. यहां पर डॉक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया. वहीं कमर में गोली लगने के कारण अमित का अस्पताल में इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: AAP के स्टार प्रचारकों में सुनीता केजरीवाल का भी नाम, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भी लिस्ट में शामिल

आरोपी मुकेश भागने की फिराक में था

पुलिस के अनुसार, वरदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मुकेश भागने की फिराक में था. वह जबरन एक ऑटो में बैठ गया. जब ऑटो चालक ने उसका विरोध किया तो मुकेश ने ऑटो चालक पर गोली चला दी. मगर ये गोली चालक को नहीं लगी और वह भाग निकला. वारदात की जांच-पड़ताल में सामने आया है कि इसके बाद  मुकेश ने ऑटो की पिछली सीट पर बैठे-बैठे खुद को सिर पर गोली मार दी. उसे जीटीबी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. 

ऑटो की पिछली सीट से एक पिस्टल बरामद की

पुलिस ने ऑटो की पिछली सीट से एक पिस्टल बरामद की है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, गोली चलाने वाला मुकेश और ASI दिनेश एक दूसरे को पहले से जानते थे. बताया जा रहा है कि मुकेश पेश से एक सफाई कर्मी था. मुकेश ने इस वारदात को किस लिए अंजाम दिया, इसकी जांच हो रही है.