News Nation Logo

गुस्साए पति ने काट ली अपनी पत्नी की नाक, पूरा मामला जान हैरान रह जाएंगे आप

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक अजीबों गरीब घटना सामने आई है. कोर्ट में पत्नी की तरफ से किए गुजारे-भत्ते का केस वापस न लेने से गुस्साए सनकी पति ने दांत से अपनी पत्नी की नाक ही काट दी.

| Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 26 Sep 2021, 03:40:17 PM
Madhya Pradesh alimony case angry husband bitten by teeth wifes nose news in hindi

गुस्साए पति ने काट ली अपनी पत्नी की नाक, पूरा मामला जान हैरान रह जाएंग (Photo Credit: file photo)

Aalot:

मामला रतलाम जिले के आलोट का है जहाँ से एक अजीबों गरीब घटना सामने आई है. कोर्ट में पत्नी की तरफ से किए गुजारे-भत्ते का केस वापस न लेने से गुस्साए सनकी पति ने दांत से अपनी पत्नी की नाक ही काट दी. फिलहाल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीना माली अपनी दोनों बेटियों के साथ मायके में रह रही हैं. बता दें कि महिला का पति दिनेश माली उज्जैन जिले के महिदपुर का रहने वाला है.

यहा भी पढे़-  बिहार में सिकरहना नदी में नाव डूबी, 6 शव बरामद 20 लोग लापता

पति-पत्नी के बीच काफी सालों से ही अनबन चल रही थी और टीना माली ने पति के खिलाफ भरण-पोषण का मामला दायर किया हुआ था. दोनों की शादी 13 साल पहले हुई थी और अब दो बेटियाँ है . खबरों के मुताबिक, टीना माली का पति उस पर लगातार दबाव बना रहा था कि वह गुजारे-भत्ते का केस वापस ले ले, इसी कड़ी में वह 25 सितंबर यानी शनिवार को आलोट आया था और तभी दोनों के बीच अनबन हुई और दिनेश ने दांत से पत्नी टीना की नाक काट ली. बता दें की मामला शुक्रवार दोपहर को अंजुमन कॉलोनी का है. टीना के घर आरोपी पति दिनेश पहुंचा. उसने टीना और दोनों बेटियों से केस वापस लेने को लेकर विवाद शुरू किया. इसी दौरान उसने दांतों से पत्नी की नाक काट दी और घटनास्थल से फरार हो गया. पड़ोसियों की मदद से महिला को घायल अवस्था में आलौट स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. वहीं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

HIGHLIGHTS-

  • मामला रतलाम जिले के आलोट का है
  • केस वापस न लेने से सनकी पति ने दांत से अपनी पत्नी की नाक काट दी
  • आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है

 

First Published : 26 Sep 2021, 03:39:08 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.