News Nation Logo

बिहार में सिकरहना नदी में नाव डूबी, 6 शव बरामद 20 लोग लापता

बिहार में सिकरहना नदी में नाव डूबी, 6 शव बरामद 20 लोग लापता

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 26 Sep 2021, 05:38:17 PM
images281129 10

बिहार में सिकरहना नदी में नाव डूबी, 6 शव बरामद 20 लोग लापता (Photo Credit: News Nation)

Motihari:

बता दें कि बिहार के मोतिहारी में रविवार सुबह 10 बजे एक बड़ा हादसा हो गया. चिरैया प्रखंड क्षेत्र के शिकारगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिकरहना नदी में एक नाव पलटने से 22 लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है. बताया जाता है की  सिकरहना नदी में 25 लोगों से भरी नाव डूब गई. हादसे में 20 लोग लापता हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोग नाव से मवेशियों के लिए चारा काटने सरेह की ओर जा रहे थे. जब गांव वाले पशु के लिए चारा काट कर नाव पर लाद कर नदी पार कर रहे थे तभी नदी के बीच मझधार में नाव ने संतुलन खो दिया और नाव पलट गई, और यह हादसा हो गया.

फिलहाल इन डूबे लोगों में से छह लोगों के शव निकाल लिए गए हैं बाकी डूबे हुए लोगों की खोजबीन की जा रही है. गांव वाले और प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर पहुंचे जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से एक बच्ची के शव को बरामद कर लिया गया . पुलिस और गोताखोरों की मदद से डूबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश जारी है. वही नाव के डूबने से लोगों की भारी संख्या में भीड़ उमड़ आयी है. वहीं चार महिलाएं घायल हैं.

एनडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुँची है. गोताखोर लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं. वही लापता हुए लोगों के परिजनों का बुरा हाल है. स्थानीय लोगों के अनुसार नाव पर 12 से 15 लोग सवार थे. नदी के उस पार जाने के बाद सभी लोग कटी हुई घास नाव पर लादकर नदी पार कर रहे थे, इसी बीच भारी दबाव के कारण नाव बीच नदी में ही पलट गई जिसके बाद इतनी बड़ी घटना घटित हो गई.

First Published : 26 Sep 2021, 12:27:07 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो