logo-image

कर्नाटक: ससुर-साले समेत 4 को कमरे में बंद कर लगाई आग, सभी की मौत

कर्नाटक के यादगीर जिले के नरयानपुर गांव में बुधवार को शरणप्पा नाम के एक शख्स ने अपने ससुर, साले और पत्नी के दो रिश्तेदारों को अपने घर के कमरे में बंद कर लिया और पेट्रोल छिड़क कर कमरे को आग लगा दी.

Updated on: 30 Jun 2022, 08:58 PM

highlights

  • व्यक्ति ने ससुर-साले समेत 4 की हत्या की
  • दो की मौके पर मौत, दो ने अस्पताल में तोड़ा दम
  • अपने ही घर बुलाकर उन्हें कमरे में बंद कर लगाई आग

बेंगलुरु:

कर्नाटक के यादगीर जिले के नरयानपुर गांव में बुधवार को शरणप्पा नाम के एक शख्स ने अपने ससुर, साले और पत्नी के दो रिश्तेदारों को अपने घर के कमरे में बंद कर लिया और पेट्रोल छिड़क कर कमरे को आग लगा दी. चीखने चिलाने की आवाज सुन कर पड़ोसियों ने कमरे में बंद लोगों को बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी. अस्पताल पहुंचाने तक शरणप्पा की पत्नी के दो रिश्तेदारों की मौत हो चुकी थी, जबकि शरणप्पा के ससुर और साले गंभीर रूप से झुलस गए. इन दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

तलाक को लेकर बातचीत करने के लिए बुलाया था घर

जानकारी के मुताबिक, शरणप्पा का अपनी पत्नी हुलिगेमा के बीच काफी समय से अनबन थी और पिछले डेढ़ साल से वो अलग-अलग रह रहे थे. शरणप्पा अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहता था, लेकिन हुलेगेमा तलाक देने के लिए तैयार नहीं थी. बुधवार को शरणप्पा ने हुलिगमा के पिता, भाई और दो रिश्तेदारों को बातचीत के लिए अपने घर बुलाया था. बातचीत के बहाने घर पर आने के बाद शरणप्पा ने सभी लोगों को कमरे में बंद किया और आग लगा दी. इस दर्दनाक घटनाक्रम में चारों लोगों की मौत हो गई. दो रिश्तेदारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि ससुर और साले की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: कोलार में सट्टेबाज बाप ने 12 साल के बेटे की ले ली जान

साजिश के तहत रिश्तेदारों को मारा

यादगीर के एसपी सीबी वेदामुर्त्य ने कहा कि उन्होंने शरणप्पा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक शरणप्पा ने बातचीत के लिए इन लोगों को घर पर बुलाया था और फिर एक साजिश के तहत इन सभी को मार डाला.