logo-image

पैसे न देने पर बदमाश ने काटे बाल, युवक ने चाकू मार कर दी हत्या

दिल्ली के वेलकम इलाके में रुपये नहीं दिये तो बदमाश ने युवक के बाल काट दिये. बदमाश की इस हरकत से चिढ़े युवक ने चाकू घोंपकर बदमाश को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 20 May 2020, 03:50 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के वेलकम इलाके में रुपये नहीं दिये तो बदमाश ने युवक के बाल काट दिये. बदमाश की इस हरकत से चिढ़े युवक ने चाकू घोंपकर बदमाश को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मरने वाले का नाम सलमान (24) है. सलमान के ऊपर चार मुकदमे दर्ज थे. मारा गया बदमाश जनता कालोनी में रहता था. जबकि सलमान की हत्या करने वाला युवक सिलाई का काम करके परिवार पालता है.

यह भी पढ़ेंः न्यूज़ दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग अधिनियम को रद्द करने की याचिका पर अदालत ने आप सरकार से जवाब मांगा

जानकारी के मुताबिक, सलमान की हत्या करने वाले युवक को बड़े बाल रखने का शौक है. घटनाक्रम के मुताबिक, रविवार की शाम सलमान ने फरमान से कुछ रुपये मांगे. फरमान ने रुपये देने से इंकार कर दिया. कुछ देर बाद बदमाश सलमान मौके पर लौटा तो उसने जबरिया फरमान के बाल काट दिये. इसी बात को लेकर सलमान और फरमान के बीच झगड़ा होने लगा.

यह भी पढ़ेंः गौतम गंभीर बोले, केवल तभी हो सकता है टी20 विश्व कप जब ऐसा हो जाए

झगड़ा शांत होने पर दोनों अपने अपने घर चले गये. रविवार देर रात को ही दोनों के बीच फिर झगड़ा होने लगा. गुस्से में फरमान ने बदमाश सलमान के बदन में चाकू घोंप दिया.  अस्पताल ले जाते वक्त सलमान की रास्ते में ही मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक, बदमाश सलमान की हत्या के आरोपी फरमान को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में इस्तेमाल छुरा भी जब्त कर लिया गया है.