News Nation Logo

आखिर श्रद्धा को नॉन वेज खाने के लिए क्यों मजबूर करता था आफ़ताब, जानकर उड़ जाएंगे होश

Deepak Kumar | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 19 Nov 2022, 06:50:57 PM
Shraddha Murder

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • इस दौरान श्रद्धा ने तीन बार मांगी थी मदद,  किसने की काउंसलिंग
  • क़िससे श्रद्धा ने कहा था आफ़ताब उसकी जान ले लेगा ?

नई दिल्ली :  

Shraddha Murder Mystery: पूनम बिड़लान वसई से सटे नालासोपारा इलाके में ही रहती है. जब एवर शाइन इलाके में श्रद्धा और आफ़ताब रहने के लिए आये उस  दौरान 3 बार श्रद्धा पूनम के पास मदद मागंने के लिए आई थी. एक बार तो पुनम ने श्रद्धा को  साथ लेकर तुलिंज पुलिस थाने भी पहुंची और NCR दर्ज कराई. अगले दिन इस मामले की गंभीरता को देखते हुए FIR दर्ज करने की तैयारी थी. जिसको लेकर श्रद्धा तैयार हो भी हो गई थी. लेकिन पूनम बताती है कि जब भी आफ़ताब श्रद्धा की पिटाई करता तो वो खुद उस रात घर नही आता बल्कि अपने पिता के घर चला जाता था.

यह भी पढ़ें : PM Kisan निधि के लाभार्थी 31 दिसंबर तक करा लें ये जरूरी काम, खाते में क्रेडिट होंगे 4000 रुपए

कई बार की जान से मारने की कोशिश 
आफताब के माता-पिता फिर श्रद्धा को कन्विंस करने में लग जाते थे और श्रद्धा उनकी बातों में आकर फिर से आफताब के जुर्म भूल जाती थी.
एकबार जब श्रद्धा उनके पास आई थी तो उसने लड़को की तरह बाल रखती थी तो उसके माथे पर गाल पर गर्दन पर काले स्याह निशान थे. यही नही गले पर ऐसे निशान थे कि जैसे उसका गला दबाया गया हो. जब उसने श्रद्धा से पूछा तो उसने बताया की आफ़ताब ने उसे बुरी तरह पीटा और उसका गला दबाकर मारना चाहा. इसलिए वो भाग आयी अगर नहीं भागती तो वो उसकी जान ही ले लेता. 

नॅानवेज खाने से किया था मना 
उस दिन की मारपीट की वजह उससे ज्यादा हैरान करने वाली थी. आफ़ताब ने उसकी इसलिए पिटाई की थी कि उसने नॉन वेज खाने से मना कर दिया था. इस बात पर आफ़ताब को गुस्सा आ गया ,,आफ़ताब जबरन उसे नॉन वेज खाने के लिए मजबूर करता था, नही खाती तो पीटता था. पूनम ने श्र्द्धा की काउंसलिंग की. आफ़ताब का चरित्र उसके बिल्कुल विपरीत है ,,वो दूसरे  धर्म से भी जुड़ा है उसके मा बाप भी खिलाफ़ है. उसे इतना पीटता है बिना किसी वजह के या कोइ वजह बनाकर वो उसके साथ कैसे रहेगी. 

आज जिंदा होती
उस वक़्त तो श्रद्धा कुछ देर के लिए तो मान जाती. लेकिन जब आफ़ताब के मा बाप श्रद्धा के पास आते उसे बेटे की गलती भुल जाने उसे माफ करने की रिक्वेस्ट करते और जल्द सुधर जाएगा.  इस तरह  की इमोशनल बात करते तो फिर वो पिघल जाती. अगर उस वक़्त श्रद्धा ने उसके मा बाप की बातों में नही आती तो आज श्रद्धा जिंदा होती. आफ़ताब के मा बाप के रवैये को पूनम पूरी  तरह से दोषी मानती है.  उन्होंने आफ़ताब को एक हिसाब से संरक्षण  दे रखा था.

First Published : 19 Nov 2022, 06:50:57 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.