logo-image

10 साल बाद लंदन से लौटा था इकलौता बेटा, पिता ने चाकू से गोदा

बेटे की हत्या होने पर मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. हत्यारोपी की पहचान 68 वर्षीय अब्दुल हमीद मोहम्मद के तौर पर हुई.

Updated on: 27 Apr 2020, 12:49 PM

सूरत:

10 साल से लंदन में रह रहा इकलौता बेटा कुछ ही दिनों पहले लंदन से लौटा था. लॉकडाउन के कारण वह वापस नहीं लौट सका. इसी बीच आपसी लेन देन को लेकर उसका पिता से विवाद हुआ और पिता ने सब्जी काटने से चाकू से उसकी हत्या कर दी. बेटे की हत्या होने पर मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. हत्यारोपी की पहचान 68 वर्षीय अब्दुल हमीद मोहम्मद के तौर पर हुई.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: झालावाड़ अस्पताल में एक झटके में 100 से ज्यादा नर्सिंग स्टाफ ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

मामला गुजरात के सूरज जिले के लालगेट स्थित राणी तालाब क्षेत्र की है. जहां भारबंदरवाड़ में अब्दुल हमीद मोहम्मद अपनी बीवी शमशुन्नीशा के साथ रहते हैं. इनका 36 साल का इकलौता बेटा इमरान 10 साल से लंदन में रह रहा था. वह एक होटल में नौकरी करता था. लॉकडाउन से कुछ दिन पहले ही वह अपनी गर्भवती पत्नी और एक साल के बेटे के साथ आया था. लॉकडाउन होने के बाद वह यही रुक गया.

यह भी पढ़ेंः Lockdown फ्री या पार्ट थ्री, पीएम नरेंद्र मोदी ने मुख्‍यमंत्रियों संग की मंत्रणा

पैसे के लेनदेन में की हत्या
शुरुआती जांच में सामने आया कि पैसे के लेन देन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. इमरान ने पिता से 1.80 लाख रुपए लेकर अपने घर को रिनोवेट करवाया था. इमरान इस 10 अप्रैल को लंदन जाने वाला था लेकिन लॉकडाउन के कारण फंस गया. पिता ने उससे पैसे वापस मांग तो इसी पर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक आ गई. अब्दुल हमीद मोहम्मद ने गुस्से में आकर  इमरान को चाकू मार दिया. बेटे को बचाते वक्त इमरान की मां को भी हाथ में चोट लगी. इमरान की अस्पताल में मौत हो गई.