News Nation Logo

राजस्थान: झालावाड़ अस्पताल में एक झटके में 100 से ज्यादा नर्सिंग स्टाफ ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

झालावाड़ अस्पताल में कोरोना विस्फोट के बाद बुरी खबर सामने आई है. अस्पताल में तैनात 100 से अधिक नर्सिंग कर्मियों ने इस्तीफा दे दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 27 Apr 2020, 11:49:34 AM
corona virus

झालावाड़ अस्पताल 100 से ज्यादा नर्सिंग स्टाफ ने दिया इस्तीफा (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

झालावाड़ अस्पताल में कोरोना विस्फोट के बाद बुरी खबर सामने आई है. अस्पताल में तैनात 100 से अधिक नर्सिंग कर्मियों ने इस्तीफा दे दिया है. नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि वह 6 हजार में नौकरी नहीं कर सकते. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि आवश्यकता पड़ी तो फ्री में देश के लिए सेवा करेंगे  लेकिन 6 हजार में नौकरी नही करेंगे. इस के अलावासे नर्सिंग स्टाफ का ये भी आऱोप है कि उन्हें कोरोना  बचने के लिए सुरक्षा अपकरण नहीं दिए जा रहे.  

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इसी 6 मंजिला मरकज से लोगों में जहर घोलता था मोहम्मद साद, हुआ बड़ा खुृलासा

बता दें, ये खबर ऐसे समय में सामने आई है जब पूरा राज्य कोरोना के संकट से घिरा हुआ है.  राजस्थान में सोमवार सुबह 9 बजे तक 36 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें जयपुर से 9, झालावाड़ से 9 , जोधपुर से 6, जैसलमेर से 1, भीलवाड़ा से 1,  कोटा से और टोंक से 6 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसी के साथ राजस्थान कुल संक्रमितों की संख्या 2221 पहुंच गई है. वहीं अकेले जयपुर से 817 मामले सामने आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के चलते एक सरकारी स्कूल में फंसी 40 साल की महिला, तीन दंरिदों ने किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक प्रदेश में अब तक  44 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से अकेले जयपुर में ही सबसे ज्यादा यावी 24 मौते हुए हैं.  इसके अलावा राजस्थान में 629 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव आई गई है जबकि 263 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Apr 2020, 11:37:16 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.