News Nation Logo

दिल्ली: अकेले शख्स ने थाने में ही 6 पुलिसवालों को कर दिया घायल

दिल्ली के शाहदरा में पुलिस थाने में एक खौफनाक घटना हुई, जिसके बाद वहां कोहराम मच गया. यहां पुलिस से नाराज एक शख्स ने थाने में ही पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. यह घटना शाहदरा जिले के साइबर थाने में हुई.

Rumman Ullah Khan | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 23 Jun 2022, 03:03:02 PM
Bharat Bhati

Bharat Bhati (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • थाने में ही हुआ पुलिस पर हमला
  • अकेले शख्स ने किया 6 पुलिसवालों को घायल
  • युवक चल रहा था पुलिस से नाराज

नई दिल्ली:  

दिल्ली के शाहदरा में पुलिस थाने में एक खौफनाक घटना हुई, जिसके बाद वहां कोहराम मच गया. यहां पुलिस से नाराज एक शख्स ने थाने में ही पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. यह घटना शाहदरा जिले के साइबर थाने में हुई. वहां भरत भाटी नाम के एक शख्स ने चाकू से 6 पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. भरत भाटी थाने में बार-बार कह रहा था कि तुम लोग ठीक से काम नहीं करते हो, मैं तुम लोगों की ऐसी-तैसी कर दूंगा. हमले के बाद एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर है.

आखिर क्या हुआ था थाने में ऐसा

बुधवार को दोपहर एक बजे के करीब शाहदरा के साइबर थाने की तीसरी मंजिल पर एक युवक ने अचानक चाकू से पुलिसवालों पर हमला कर दिया. इस शख्स की पहचान 28 वर्षीय भरत भाटी के रूप में हुई है. दरअसल भरत भाटी करीब 12:45 दोपहर को शाहदरा साइबर पुलिस थाने पहुंचा था. उस समय हेड कॉन्स्टेबल दीपक एक शिकायतकर्ता से बात कर रहे थे. थाने में तब आठ महिलाओं समेत कुल 20 लोग थे. तब साइबर थाने में भरत फोन से वीडियो बनाने लगा. जिसपर दीपक ने वीडियो बनाने की वजह पूछी तो भरत चिल्लाने लगा और गाली-गलौज करने लगा. तब उसे रोकने की कोशिश की गई.

कैसे किया अकेले शख्स ने 6 पुलिसवालों को घायल

जब भरत को रोकने की कोशिश की गई तो उसने किचन में काम आने वाला एक बड़ा चाकू निकाल लिया और हेड कॉन्स्टेबल दीपक पर तीन जगह वार करके उसे जख्मी कर दिया. उसके बाद उसने बचाव में आए सिपाही अमित पर भी हमला किया और खुद सीढ़ियों की तरफ भागा. वहां होमगार्ड रवि वर्मा और मनीष ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने उनपर भी चाकू से वार कर दिया. फिर नीचे शाहदरा थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सुनील और कॉन्स्टेबल नरेश ने भी उसे पकड़ने की कोशिश की. भरत ने सुनील के सीने में भी चाकू मार दिया और नरेश पर भी कई वार किए.

ये भी पढ़ें: एकनाथ शिंदे के साथ मौजूद सभी विधायकों के नाम जानिए, यहां है पूरी लिस्ट

कैसे पकड़ा गया भरत भाटी

कॉन्स्टेबल सुनील को गहरा जख्मी करके भरत ने जब भागने की कोशिश की तो संतरी ने गेट बंद कर दिया. इसके बाद भरत भाटी ने अपनी ही गर्दन पर चाकू से कट लगा लिया और अपना सिर दीवार पर पटक कर जख्मी कर लिया. आखिरकार पुलिस ने उसको किसी तरह काबू किया.

कांस्टेबल सुनील की हालत गंभीर

जख्मी हुए 6 जवानों और आरोपी भरत भाटी को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां से मनीष, नरेश और आरोपी भरत को मरहम पट्टी के बाद छुट्टी दे दी गई. यहां से तीन जवानों को मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया है और गंभीर हालत में हेड कॉन्स्टेबल सुनील को एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

First Published : 23 Jun 2022, 03:03:02 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.