logo-image

दुख हरने के नाम पर पाखंडी बाबा ने महिला के साथ की ये हरकत

देश की राजधानी दिल्ली में धर्म कर्म के नाम पर महिला से छेड़छाड़ की शर्मनाक मामला सामने आया है. एक महिला ने दुख हरने के नाम पर संतोषी माता मंदिर के पुजारी बाबा अमित सक्सेना पर अश्लील हरकत करने और मुंह खोलने पर  मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

Updated on: 28 Mar 2022, 11:04 AM

highlights

  • दिल्ली में एक और राम रहीम  आया मामले
  • बाबा सक्सेना पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप
  • मुंह खोलने पर महिला की कराई गई मारपीट

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में धर्म कर्म के नाम पर महिला से छेड़छाड़ की शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने दुख हरने के नाम पर संतोषी माता मंदिर के पुजारी बाबा अमित सक्सेना पर अश्लील हरकत करने और मुंह खोलने पर  मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया है. मामला पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर थाना का है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी बाबा पर पहले से कई और आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें: Oscars के मंच पर चले घूसे, नजारा देख शर्मसार हुई फिल्मी दुनिया

दरअसल,  एक महिला ने पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर थाना क्षेत्र में स्थित संतोषी माता मंदिर के पुजारी बाबा अमित सक्सेना के ऊपर अश्लील हरकत करने और मुंह खोलने पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया है.. पीड़िता का आरोप है  कि वह अपने परिवार से काफी समय से अलग रह रही थी और परेशान थी, जिसके चलते उसकी एक महिला मित्र ने मंदिर के पुजारी से इसी वर्ष जनवरी में उसकी मुलाकात कराई थी. उनके महिला मित्र ने बताया था कि ये बाबा तुम्हारी सारी परेशानी दूर कर देंगे,जिसके बाद महिला बाबा से मिली. बाबा से मिलने के बाद महिला ने उस से सारी परेशानी बताई, लेकिन जैसे ही महिला वापिस जाने के लिए बाबा का आशीर्वाद लेने लगी तो बाबा ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. महिला ने जब इस पाखंडी की इस हरकत का विरोध किया तो बाबा ने उसे डरा धमका दिया. 

महिला ने हिम्मत करके जब इस पाखंड की पोल उनकी भरी सभा में खोलने के लिए गई और लोगों को उसकी हरकतों के बारे में बताया तो पाखंडी बाबा ने अपने गुंडों के जरिए महिला की पिटाई करवा दी. इसके बाद महिला ने थाने में पाखंडी बाबा और उनके गुंडों के खिलाफ शिकायत दी. महिला की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने  महिला का मेडिकल कराया. इसके बाद जब इस पाखंडी बाबा की कुंडला खंगाली तो इसके बाद एक उसके गुनाहों की परते उधरती चली गई. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि इस पाखंडी बाबा पर पहले से इस तरह के कई और मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. लिहाजा, पुलिस ने उसकी सारी फाइलें खोल दी है. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है.