logo-image

Oscars के मंच पर चले घूसे, नजारा देख शर्मसार हुई फिल्मी दुनिया

Oscars Award Ceremony 2022 वितरण समारोह के टेलीकास्ट के दौरान घूसेबाजी की घटना सामने आई है. खबरों के मुताबिक मशहूर हॉलीवूड अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का मार दिया.

Updated on: 28 Mar 2022, 10:08 AM

highlights

  • Oscars मंच से सामने आई शर्मनाक तस्वीर 
  • Will Smith ने होस्ट को मारा मुक्का
  • बोला अपनी गंदी मुंह से मेरी पत्नी का नाम मत लो

नई दिल्ली:

Oscars Award Ceremony 2022 वितरण समारोह के टेलीकास्ट के दौरान घूसेबाजी की घटना सामने आई है. खबरों के मुताबिक मशहूर हॉलीवूड अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का मार दिया. जानकारी के मुताबिक, अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) अपनी पत्नी के बालों के बारे में प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) के कमेंट से भड़क गए. इस बात से वह इस कदर नाराज हो गए कि वह सीधे मंच पर पहुंच गए और फिर क्रिस रॉक को मुक्का जड़ दिया.  हालांकि, यह पहली बार में यह सब एक एक मजाक लगा, लेकिन स्मिथ अपनी सीट पर लौटने के बाद रॉक पर जब चिल्लाते हुए बोला कि मेरी पत्नी का नाम अपने कमबख्त मुंह से बाहर रखो. तब जाकर लोगों यह पूरा माजरा समझ में आया. ऑस्कर के स्टेज पर घटी इस घटना को देखकर कई दर्शक दंग रह गए. वहीं, फिल्म जगत इस घटना से शर्मसार महसूस कर रहा है. 


ऑस्कर समारोह में एक डॉक्यूमेंट्री फीचर प्रस्तुत करने के लिए रॉक मंच पर आए और जैडा पिंकेट स्मिथ के मुंडा सिर को लेकर मजाक किया. इससे गुस्सा होकर Chris Rock ने अपना आपा खो दिया. और कार्यक्रम के प्रस्तोता को घूंसा जड़ दिया. दरअसल, पिंकेट स्मिथ ने पिछले वर्ष एलोपेसिया से जूझने के बाद अपना सिर मुंडवाने की घोषणा की थी. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि अब इस समय, मैं केवल हंस सकती हूं. आप सभी जानते हैं कि मैं खालित्य से जूझ रही हूं. दरअसल, अब मेरे लिए इसे छिपाना मुश्किल हो रहा था. इसलिए मैंने सोचा कि मैं इसे साझा कर दूं, ताकि आप कोई प्रश्न न पूछे.