logo-image

दिल्ली में सिगरेट के लिए 10 रुपए नहीं देने पर युवकों ने की एक शख्स की हत्या

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में हत्या की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां लड़कों के एक समूह ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. वह भी मात्र 10 के एक सिगरेट के लिए .

Updated on: 08 Jun 2022, 08:40 AM

highlights

  • पुलिस ने हत्या के आरोप में चार युवकों को किया गिरफ्तार
  • पूछताछ में आरोपियों ने बताई हत्या की चौंकाने वाली वजह
  • सिगरेट के लिए 10 रुपए नहीं दिए तो कर दी पड़ोसी की हत्या

नई दिल्ली:

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में हत्या की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां लड़कों के एक समूह ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. वह भी मात्र 10 के एक सिगरेट के लिए . मामले में मृतक की पहचान विजय के रूप में हुई है, जबकि आरोपियों की पहचान रवि, जतिन, सोनू कुमार और अजय के रूप में हुई है. गौरतलब है कि 6 जून को घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में पुलिस ने जब सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की तो ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें-Weather Update: देश में कहीं लू तो कहीं झमाझम बारिश, जानिए कैसा रहेगा आपके राज्य का हाल

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों और गुप्त मुखबिरों की मदद से सभी चार आरोपियों रवि, जतिन, सोनू कुमार और अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान के मुताबिक, आरोपियों ने जांच के दौरान खुलासा किया कि पांच जून को चारों आरोपी अपर आनंद पर्वत की ओर से आ रहे थे. इसी दौरान एचआर रोड पर उनका मृतक के साथ एक सिगरेट को लेकर बहस हो गई. आरोप है कि मृतक शख्स सीढ़ी पर बैठा था. सभी मृतक विजय के पड़ोसी और हत्या के आरोपी में से एक सोनू उससे एक सिगरेट के लिए 10 रुपए देने के लिए कहा, लेकिन विजय ने मना कर दिया. इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई, जिसके परिणामस्वरूप सोनू और उसके साथियों ने मृतक विजय को चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिवार को सौंप दिया है.