News Nation Logo
Banner

14 साल की मासूम को 60 वर्षीय कराटे कोच एक साल से बना रहा था हवस का शिकार

60 वर्षीय कराटे कोच ने अपनी 14 वर्षीय शिष्या को पिछले एक साल से लगातार अपनी हवस का शिकार बनाया है. पीड़ित नाबालिग ने अपने कोच के खिलाफ आरोप लगाए हैं कि पिछले एक साल से उसके कोच ने उसके साथ जबरजस्ती कई बार दुष्कर्म किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Jun 2021, 05:54:03 PM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • फरीदाबाद में गुरू ने शिष्या से रिश्तों को किया तार-तार
  • कराटे कोच एक साल से नाबालिग से कर रहा है रेप
  • नाबालिग से रेप के बाद डाल रहा था शादी का दबाव
  • पीड़िता ने तंग आकर उठाया सुसाइड जैसा गंभीर कदम

फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में एक गुरू का अपनी ही नाबालिग शिष्या से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. फरीदाबाद के इस कराटे कोच ने गुरू शिष्या के रिश्तों को तार-तार कर दिया है. 60 वर्षीय कराटे कोच ने अपनी 14 वर्षीय शिष्या को पिछले एक साल से लगातार अपनी हवस का शिकार बनाया है. पीड़ित नाबालिग ने अपने कोच के खिलाफ आरोप लगाए हैं कि पिछले एक साल से उसके कोच ने उसके साथ जबरजस्ती कई बार दुष्कर्म किए हैं. इतना ही नहीं इस कलयुगी गुरू ने अपनी नाबालिग शिष्या से रेप के बाद शादी का भी दबाव डाला है. अब जब नाबालिग अपने कोच की इन हरकतों से तंग आ चुकी थी तब उसने आत्महत्या जैसा संगीन कदम उठा लिया. 

फिलहाल बच्ची की शिकायत पर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (CWC) हरकत में आई और पुलिस में इसकी कंप्लेंट करवाई. जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी कोच को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. इस मामले का खुलासा 23 जून को तब हुआ जब सीडब्ल्युसी को इस बात की जानकारी दी गई कि एक नाबालिग बच्ची ने एक गंदे नाले में छलांग लगा दी है. ये नाला काफी गहरा है अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्ची ने सुसाइड के नियत से ये कदम उठाया होगा. इसके बाद कुछ लोगों ने नाले में छलांग लगाकर मासूम को अचेत अवस्था में वहां से निकाला और सीडब्ल्युसी को इस बात की जानकारी दी.

यह भी पढ़ेंःतीसरी शादी करना चाहता था मौलवी, दूसरी पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, हुई मौत

इस बच्ची के सुसाइड के प्रयास की सूचना पाते ही CWC की वहां पहुंची और बच्ची से इस कदम को उठाने का कारण पूछा. बच्ची ने इस टीम को सबकुछ बताया जिसके बाद ये टीम बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल मे भर्ती कराया. इसके बाद चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने बच्ची के कोच के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई. पुलिस की टीम पीड़िता की शिकायत पर तुरंत हरकत में आई और शिकायत दर्ज कर आरोपी कोच के पास पहुंच गई.

यह भी पढ़ेंःNCB ने अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया, 8 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी कोच को गिरफ्तार किया
चाइल्ड वेलफेयर कमेटी जब बच्ची को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाई थी तब इलजा के दौरान बच्ची ने अपने कोच की इस नीच हरकत की पूरी कहानी चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्यों के सामने बयां कर दी. पीड़िता ने अपने साथ कोच द्वारा पिछले एक साल से किए जा रहे रेप और शादी के दबाव के बारे मे बताया. चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्यों ने पीड़िता के दर्ज किये बयानों के आधार पर पुलिस को लिखित शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

First Published : 27 Jun 2021, 05:27:25 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.