News Nation Logo

अंतरंग पलों का वीडियो दिखा 4 युवक लड़की को कर रहे थे ब्लैकमेल, फिर हुआ कुछ ऐसा

ब्लैकमेल से परेशान युवती ने खुदकुशी करने की कोशिश की. युवती को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वो चारों युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Aug 2021, 02:42:28 PM
crime

अंतरंग पलों का वीडियो दिखा 4 युवक लड़की को कर रहे थे ब्लैकमेल (Photo Credit: concept image )

मुरादाबाद :

महिलाओं के खिलाफ अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. यूपी के मुरादाबाद में युवती को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. मुरादाबाद के कुंदरकी में चार युवकों ने लड़की के अंतरंग पलों का वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वो लगातार युवती से पैसों की डिमांड कर रहे थे. दो बार तो लड़की ने बदमाश लड़कों को पैसे भी दिए, लेकिन जब डिमांड बड़ी हो गई तो लड़की ने खतरनाक कदम उठाया. ब्लैकमेल से परेशान युवती ने खुदकुशी करने की कोशिश की. युवती को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वो चारों युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

मामला कुछ इस तरह का है. चार आरोपियों में से एक शादाब ने 18 साल की लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. इसके बाद उसके साथ अंतरंगता के पल कैमरे में कैद कर अपने दोस्त राशिद, सद्दाम और आरिफ को भेज दिया. जिसके बाद तीनों ने इस युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. 

इसे भी पढ़ें: आज शनि और पृथ्वी होंगे बेहद करीब, होने वाली है अद्भुत खगोलीय घटना

जानकारी की मानें तो युवती ने दो बार करके 5-5 हजार रुपए युवकों को दिए. लेकिन जब डिमांड 50 हजार की हुई तो लड़की ने मना कर दिया. जिसके बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. दो दिन पहले युवती ने बदनामी के डर के कुंदरकी के रेलवे पुल से जान देने के लिए छलांग लगा दी. युवती बच तो गयी मगर उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गयी. लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. परिजन युवती को मुरादाबाद के प्राइवेट अस्पताल में ले. 

बेड पर पड़ी युवती सरकार से कहा चारों युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर चारों युवकों की तलाश कर रही है. खबर लिखे जाने तक चारों युवकों के बारे में पता नहीं चल पाया है. वहीं रीढ़ की हड्डी टूटने की वजह से युवती की स्थिति खराब है. डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. 

बता दें कि यूपी में अपराध पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है. इस बात का जिक्र रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी की. उन्होंने कहा कि  उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त, माफिया मुक्त, भू-माफियाओं से मुक्ति करने का काम और उत्तर प्रदेश की माताओं-बहनों को सुरक्षा देने का काम योगी सरकार ने किया है. 

First Published : 02 Aug 2021, 02:42:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Crime Rape Up Police

वीडियो