News Nation Logo

बिहार के सारण में एसिड अटैक में 20 लोग घायल

रामचंद्र शाह के परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने संजय शाह के समर्थकों के साथ गर्म झगड़े में लगे रहे. इस दौरान, रामचंद्र शाह के कुछ समर्थकों ने कथित रूप से दूसरे समूह पर चार से पांच एसिड की बोतलें फेंकी. कई लोग लगातार जले.

IANS | Updated on: 23 Nov 2020, 08:24:13 AM
Acid Attack in Saran

बिहार में एसिड अटैक (Photo Credit: IANS)

सारण:

बिहार के सारण जिले में रविवार को एक भूमि विवाद को लेकर हुए तेजाब हमले में 20 लोग घायल हो गए, जिनमें तीन लोग शामिल हैं, जो अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रहे हैं. घटना सुबह 10.30 बजे के करीब दाउदपुर थाना अंतर्गत जैतपुर तख्त गांव में हुई. दाउदपुर एसएचओ सुजीत कुमार चौधरी ने कहा कि घटना के बाद अनूप शाह, तुलसी शाह और मुन्ना शाह नाम के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें : अमित शाह तो चले आए, DMK तोड़ने की कमान सीटी रवि को दे आए

संजय शाह और रामचंद्र शाह के बीच एक भूमि विवाद था जिसने रविवार को रामचंद्र शाह के एक परिवार के सदस्य द्वारा कथित रूप से संजय शाह के परिवार के सदस्यों द्वारा हमला किए जाने के बाद हमला शुरू कर दिया था. कथित हमले के बाद, रामचंद्र शाह के परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने संजय शाह के समर्थकों के साथ गर्म झगड़े में लगे रहे. इस दौरान, रामचंद्र शाह के कुछ समर्थकों ने कथित रूप से दूसरे समूह पर चार से पांच एसिड की बोतलें फेंकी. कई लोग लगातार जले. चौधरी ने कहा कि कुछ दर्शक भी शिकार हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें : टीना डाबी से तलाक के बाद कश्मीर लौटना चाहते हैं IAS अतहर खान

उन्होंने कहा, "जांच के दौरान यह सामने आया है कि हमलावर आभूषणों के निर्माण में एक तरह के तरल रसायन का इस्तेमाल करते थे." कुछ पीड़ितों की पहचान सोनू गुप्ता, रवि कुमार, अजय कुमार, रोशन शाह, मोहित कुमार, बुलेट राम, भारत राम, पुष्पा देवी, सविता देवी और बबीता देवी के रूप में की गई. पीड़ितों को पास के दाउदपुर, एकमा और छपरा के अस्पतालों में ले जाया गया, जबकि तीन गंभीर रूप से घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर किया गया.

First Published : 23 Nov 2020, 08:24:13 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.