News Nation Logo

टीना डाबी से तलाक के बाद कश्मीर लौटना चाहते हैं IAS अतहर खान, केंद्र सरकार को भेजी अर्जी

IAS टीना डाबी और अतहर खान ने जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है. सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर ने साल 2018 में शादी की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Nov 2020, 07:28:20 AM
Amir Athar and Tina Dabi

टीना डाबी से तलाक के बाद कश्मीर लौटना चाहते हैं IAS अतहर खान (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जयपुर :

यूपीएससी में टॉप करने वाले आईएएस दंपत्ति टीना डाबी और अतहर खान इन दिनों सुर्खियों में हैं. चर्चा यह है कि 2018 में शादी के बंधन में बंधने के बाद अब दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. उन्होंने जयपुर की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी है. वहीं मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, तलाक की अर्जी के साथ ही टीना डाबी से अलग होने के बाद अतहर खान राजस्थान में नहीं रहना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : प्रियंकाजी... योगी पर निशाना बाद में साधें, पहले घर की कलह तो देख लें

जानकारी के अनुसार अतहर खान ने अपने गृह नगर जम्मू-कश्मीर में डेपुटेशन पर जाने के लिए आवेदन किया है. हालंकि उनका आवेदन अभी केंद्रीय गृह मंत्रालय में लंबित है. बता दें कि यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 में टीना डाबी और अत्तहर आमिर खान ने टॉप किया था. जयपुर की रहने वाली आईएएस टीना डाबी पहले स्थान पर रही थी.

यह भी पढ़ें : उमर खालिद और शरजील इमाम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

जम्मू-कश्मीर के अत्तहर दूसरे स्थान पर रहे थे. खास बात यह है कि 2015 में टॉप करने के बाद शुरुआती तीनों टॉपर्स को राजस्थान कैडर ही मिला था, लिहाजा वो राजस्थान में सेवा दे रहे थे. फिलहाल, मौजूदा वक्त में टीना संयुक्त शासन सचिव वित्त विभाग , राजस्थान के पद पर है. वहीं अत्तहर आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं.

First Published : 23 Nov 2020, 07:28:20 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.