News Nation Logo

घर के बाहर बैठकर बातचीत कर रहे थे 3 दोस्त, अचानक हुआ कुछ ऐसा.. उजड़ गए परिवार

मैगरा के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हरनी गांव में महेंद्र यादव अपने दो मित्रों के साथ घर के बाहर बैठकर बातें कर रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Aug 2020, 04:46:09 PM
murder

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में शनिवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई. नक्सल प्रभावित गया जिले के मैगरा थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने घर के बाहर बैठे दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज वारदात में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डबल मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में काफी दहशक का माहौल है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 4 लोगों ने मिलकर लड़की को पिलाया नशीला पदार्थ, यूपी से किडनैप कर ले गए हरियाणा और फिर...

मैगरा के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हरनी गांव में महेंद्र यादव अपने दो मित्रों के साथ घर के बाहर बैठकर बातें कर रहे थे. तभी पांच-छह की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में महेंद्र यादव और उनके एक दोस्त रामदयाल रजक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुलारचंद साव गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- 14 साल की बच्ची से जबरन शादी करना चाहता था दरिंदा, मना करने पर छोटे भाई की कर दी हत्या

उन्होंने बताया कि घायल साह को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है. इधर, वारदात से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने इमामगंज-डुमरिया सड़क मार्ग को जाम कर जमकर हंगामा किया. लोग सड़क जाम कर महेंद्र यादव और रामदयाल के दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2020, 04:46:09 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.