News Nation Logo
Banner

सरकारी नौकरी का लालच देकर लिए 2 लाख, बेहोश करके किया बलात्कार

सरकारी नौकरी का लालच देकर लिए 2 लाख, बेहोशी की हालत में किया बलात्कार

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 20 Jul 2021, 08:05:57 PM
RAPE IN SAHARANPUR

RAPE IN SAHARANPUR (Photo Credit: RAPE IN SAHARANPUR)

highlights

  • 2  लाख लेकर सरकारी नौकरी दिलाने  के नाम पर किया बलात्कार
  • पीड़िता पहुंची एसएसपी दरबार
  • आरोपी ठहरा फर्जी  पत्रकार, हुआ फरार

सहारनपुर:

आए दिन देश के विभिन्न प्रदेशों में चोरी, लूट, हत्या व अपहरण की घटनाएं घटती रहती हैं. इनके अतिरिक्त, आजकल सबसे ज्यादा बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी तरह की घटना यूपी के सहारनपुर से भी सामने आई है. जहां बलात्कार के साथ-साथ एक युवती से 2 लाख रूपयों की ठगी भी की गई है. बात सहारनपुर के एस.एस.पी. आफिस में दिखे अजब नजारे की हो रही है. जहां अपने मां और भाई के साथ आई एक युवती अचानक चक्कर खा कर गिर गई. कुछ देर बाद होश में आने पर युवती अपने परिजनों के साथ एस.पी.सिटी राजेश कुमार सिंह से मिली और अपनी आप बीती सुनाई.

यह भी पढ़ें : क्यों हुई राज कुंद्रा की गिरफ्तारी... मुंबई पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया खुलासा

युवती ने बताया की घर में घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण घर में बहुत परेशानी थी. जिसकी वजह से घर की मूलभूत जरूरतें भी पूरी नहीं हो पा रही थीं. लेकिन वह आगे पढ़ना चाहती थी और नौकरी करना चाहती थी. इसके लिए वह नौकरी की तलाश भी कर रही थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात अमित नाम के एक व्यक्ति से हुई. अमित ने जिला न्यायालय में युवती की नौकरी लगवाने की बात कही. सरकारी नौकरी पाने की उम्मीद में युवती ने उसे 2 लाख रूपये दे दिए. इस तरह से उनके बीच अच्छा व्यवहार हो गया और अमित उस युवती के घर आने-जाने लगा.  इसी बीच एक दिन अमित ने जूस में नशीली दवा मिलाकर दे दिया और जैसे ही युवती बेहोश हो गई, तो बेहोशी की हालत में अमित ने उसके साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा और वीडियो वायरल न करने के बदले युवती का यौन शोषण करता रहा. युवती ने बताया कि अमित खुद को एक टीवी चैनल का पत्रकार बताता है और लगातार युवती व उसके परिजनों को धमकियां दे रहा है. पीड़िता ने एसपी सिटी से इंसाफ की गुहार लगाई है. 

वहीं इस मामले में एस.पी सिटी, राजेश कुमार सिंह ने  पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि पूरे प्रकरण की जांच कराई जाएगी और उनके साथ न्याय होगा. एसपी सिटी का कहना है कि इस मामले में युवती का मेडिकल परीक्षण करवाया जाएगा. साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.

First Published : 20 Jul 2021, 07:34:02 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.