logo-image

मध्यप्रदेश: लड़के ने लड़की को जिम में मारी लात, कैमरे में कैद हुई करतूत

मध्यप्रदेश के इंदौर में जिम के अंदर ही एक युवक द्वारा युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद युवती ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की।

Updated on: 05 Oct 2017, 12:07 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के इंदौर में जिम के अंदर ही एक युवक द्वारा युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद युवती ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि टावर चौराहा स्थित तलवलकर जिम में वर्कआउट के वक्त पुनीत नाम का लड़का उससे छेड़खानी करने लगा। जब युवती ने इस बात की शिकायत जिम ट्रेनर से की तो आरोपी ने उस पर हमला बोल दिया।

आरोपी पुनीत ने युवती को पहले एक थप्पड़ मारा, फिर लात मारी। युवती के साथ इस तरह की वारदात के वक्त जिम में वर्कआउट कर रहे सभी लोग हक्के-बक्के रह गए। मारपीट के वक्त लोगों ने युवक का विरोध किया तो युवक वहां से भाग निकला।

और पढ़ें: खतरनाक ऑनलाइन गेम ब्लू व्हेल ने दी दिल्ली में दस्तक, छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश

एक ओर केंद्र सरकार 'बेटी बचाओ' अभियान चला रही है वहीं इस तरह की घटनाएं बेटियों की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगा देती हैं।

मारपीट की घटना जिम में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। घर पहुंचकर युवती ने अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

और पढ़ें: विशाखापट्टनम में शादी से इंकार पर 21 साल की छात्रा को जलाया, मौत

वहीं पुलिस की पूछताछ में तलवलकर जिम के संचालक आकाश वाधवानी ने बताया कि दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों का जिम के बाहर किसी बात को लेकर पहले भी विवाद हुआ था। आरोपी ने उसी बात का गुस्सा जिम में मारपीट के वक्त युवती पर निकाला है।