logo-image

खतरनाक ऑनलाइन गेम ब्लू व्हेल ने दी दिल्ली में दस्तक, छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश

अंदेशा है कि कुश ब्लू व्हेल गेम खेला करता था हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला है, जो इस बात की ओर इशारा कर रही हो।

Updated on: 19 Aug 2017, 01:53 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बुधवार को ग्याहरवीं के एक छात्र कुश ने खुदकुशी करने की कोशिश की। कुश ने घर के चौथे फ्लोर से छलांग लगा दी जिसके बाद वह अभी सर गंगाराम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है।

अंदेशा है कि कुश ब्लू व्हेल गेम खेला करता था हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला है, जो इस बात की ओर इशारा कर रही हो।

पुलिस ने बताया कि कुश पहले बाल भारती स्कूल में पढ़ता था पर अब वह मोंटफोर्ड स्कूल में है। इसलिए वह पुराने दोस्तों को मिस करता था और डिप्रेशन में आकर उसने यह कदम उठाया होगा।

हालांकि कुश की हालत ठीक होने पर उसके स्टेटमेंट के बाद ही खुदकुशी की वजह का पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा-यूपी के बीच चलती कार में 'गैंगरेप', महिला को ग्रेटर नोएडा मे फेंका

पुलिस का कहना है जब तक मोबाइल नहीं खुल जाता और परिवार या कुश ऐसा कुछ नहीं बताता तब तक ब्लू व्हेल गेम खेलने की बात को स्वीकारा नहीं जा सकता क्यूंकी इससे पैनिक होने का खतरा ज्यादा है।

गौरतलब है कि कुश ने जिस जगह से खुदकुशी की कोशिश की, वहां उसकी चप्पल, चश्मा और मोबाइल मिला है। बताया जा रहा है मूड़ा भी वहा था जिसपर चढ़कर कुश कूदा। 

अभी परिवार बात करने की स्थिति में नहीं है। पुलिस का कहना है मोबाइल लॉक है और बच्चे के डिप्रेशन में रहने की वजह भी खुदकुशी की वजह हो सकती है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: सागर ज़िले में सवर्ण जाति के लोगों ने दलित महिला की काटी नाक