logo-image

नशा करने से रोकने पर युवक को चाकुओं से गोदकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, चाकू बरामद

मृतक युवक शौचालय के पास लड़कों को स्मैक पीने से रोकने की कोशिश कर रहा था। इस बात पर गुस्साए लड़कों ने युवक को उसकी मां के ही सामने चाकुओं से गोद कर मार डाला।

Updated on: 07 Jun 2017, 11:11 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के नागलोई में एक व्यक्ति को चाकू से गोद कर मारने का मामला सामने आया है। मृतक युवक शौचालय के पास लड़कों को स्मैक पीने से रोकने की कोशिश कर रहा था। इस बात पर गुस्साए लड़कों ने युवक को उसकी मां के ही सामने चाकुओं से गोद कर मार डाला।

नागलोई इलाके में पब्लिक शौचालय के बाद हुए इस हत्या मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इनके पास से हत्या में इस्तेमाल धारदार चाकू भी ज़ब्त किया है। 

21 वर्षीय मृतक लड़का अपनी मां का इकलौता बेटा था। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। अभी कुछ दिन पहले भी दिल्ली में एक ऐसी ही घटना हुई थी जिसमें सड़क किनारे पेशाब करने से रोकने पर ई-रिक्शा चालक की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

यह घटना दिल्ली के जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर हुई जहां बदमाश छात्रों ने रवींद्र नाम के ई-रिक्शा ड्राइवर की महज इस गुस्से में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी क्योंकि रिक्शा ड्राइवर खुले में पेशाब करने से रोक रहा था।

ई-रिक्शा चालक हत्या मामला: केजरीवाल सरकार ने पीड़ित परिवार को दिए 5 लाख और केंद्र ने दिये 50 हजार रुपये

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें