logo-image

Women's Day 2017: विराट कोहली ने मां के साथ अनुष्का शर्मा को ऐसे किया विश

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर की।

Updated on: 08 Mar 2017, 02:02 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रही है। इस खास मौके पर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी जिंदगी में शामिल दो खास महिलाओं की तस्वीर शेयर की। उन्होंने यह भी जता दिया कि वह अपनी मां और गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से प्यार ही नहीं, बल्कि उनकी इज्जत भी करते हैं।

वैसे तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने रिश्ते पर खुलकर नहीं बोलते हैं। हालांकि, इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर ये बता दिया अनुष्का ही उनका प्यार है। लेकिन महिला दिवस के मौके पर विराट ने यह भी बता दिया कि अनुष्का उनकी जिंदगी में काफी अहम हैं।

ये भी पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: 1909 में पहली बार मनाया गया था, जानें दिलचस्प बातें

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं। मैं अपनी जिंदगी की दो सबसे मजबूत महिलाओं को भी शुभकामना देना चाहता हूं। मेरी मां, जिन्होंने कठिन समय में परिवार को संभाला और दूसरी अनुष्का शर्मा, जो हर तरह की परिस्थिति से लड़कर सही के लिए खड़ी हैं। साथ ही नए नियमों को चुनौती भी दे रही हैं।'

ये भी पढ़ें: 'फिल्लौरी' में भूत का किरदार निभा रही हैं अनुष्का शर्मा, कहा- हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिल्लौरी के प्रमोशन में बिजी हैं। अपने घरेलू बैनर तले बनी दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में अनुष्का शर्मा भूत के रूप में दुल्हन का किरदार निभा रही हैं। अनुष्का का कहना है कि उन्हें भूत का किरदार निभाने में बेहद मजा आया।

ये भी पढ़ें: 'ओ वुमनिया' हो या 'जिया हो बिहार के लाला'...म्यूजिक डायरेक्टर स्नेहा खानवलकर ने संगीत को दिया अलग मुकाम