logo-image

MPL: कंपनी ने विराट कोहली को बनाया ब्रांड एम्बेसडर, कप्तान ने मोबाइल गेमिंग को लेकर दिया ये बयान

विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही 5 वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं. हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया था. सीरीज का दूसरा मैच 5 मार्च को महाराष्ट्र के नागपुर में खेला जाएगा.

Updated on: 04 Mar 2019, 05:04 PM

बेंगलुरू:

मोबाइल प्रीमियर लीग (एमपीएल) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. देश में तेजी से बढ़ने वाले मोबाइल ई-स्पोटर्स प्लेटफॉर्म ने सोमवार को इस बात की घोषणा की. करार के मुताबिक विराट एमपीएल के प्रोमोशन में मदद करेंगे. इस पर एमपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और संस्थापक साई श्रीनिवास किरण ने कहा, "देश के युवाओं के लिए विराट एक प्रेरणा हैं. उनका खेल के प्रतिसमर्पण और कभी न हार मानने की जिद के कारण ही वह यहां तक पहुंचे हैं."

ये भी पढ़ें- Pulwama Attacks: हिमालयन ड्राइव विजेताओं ने शहीदों को समर्पित की पुरस्कार राशि

उन्होंने कहा, "एमपीएल मानता है कि विराट की तरह हर कोई विजेता बन सकता है. हमारे और उनके करार से हमें उम्मीद है कि ई-स्पोटर्स को देश के ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा पाएंगे." करार पर विराट ने कहा, "ई-स्पोटर्स लोगों को करीब लाता है और उम्र तथा क्षेत्र बाधाओं को तोड़ता है. मैं एमपीएल से जुड़कर काफी खुश हूं. यह मोबाइल ई-स्पोटर्स को देश में काफी आगे ले जाएगी."

ये भी पढ़ें- SA vs SL: फाफ डू प्लेसिस का धमाकेदार शतक, डी कॉक के ताबड़तोड़ 81 रन, 8 विकेट से हारा श्रीलंका

गौरतलब है कि विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही 5 वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं. हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया था. सीरीज का दूसरा मैच 5 मार्च को महाराष्ट्र के नागपुर में खेला जाएगा.