logo-image

सुरेश रैना की 65 रनों की पारी के बदौलत भारत ने जीता तीसरा टी 20 मैच

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे 20 सीरीज के खिताबी मुकाबले में लेफ्टहैंड बल्लेबाज सुरेश रैना ने शानदार पारी खेली

Updated on: 01 Feb 2017, 10:41 PM

नई दिल्ली:

बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे 20 सीरीज के खिताबी मुकाबले में लेफ्टहैंड बल्लेबाज सुरेश रैना ने शानदार पारी खेली। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को शुरुआत में झटके लग गए जब कप्तान और ओपनर विराट कोहली 2 रन बनाकर रन आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: भारत ने तीन गुणा लगान वसूला, इंग्लैंड को टेस्ट, वनडे और टी 20 सीरीज में दी शिकस्त

इसके बाद भारतीय पारी को संभालने सुरेश रैना मैदान पर उतरे। क्रीज पर आते ही रैना ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को जमकर धोना शुरू कर दिया। सुरेश रैना ने 45 गेंद पर 65 रनों की शानदार पारी खेली।

अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान रैना ने छक्कों की बरसात कर दी। रैना ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान सिर्फ 2 चौके लगाए जबकि उन्होंने 5 गगनचुंबी छक्कों से स्टेडियम में बैठे लोगों को रोमांचित कर दिया।

ये भी पढ़ें: टी-20 करियर में धोनी ने लगाया पहला अर्धशतक

ये पारी रैना के लिए इसलिए भी अहम है क्योंकि बीमार होने की वजह से रैना कई महीनों से टीम से बाहर थे और उन्होंने हाल फिलहाल में ही टीम में वापसी भी की है। हालांकि रैन गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने रैन के एक ओवर में 22 रन बनाए। रैन की शानदारी पारी की बदौलत खिताबी मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 75 रन से हरा दिया।