logo-image

IPL 2017: देखिए कैसे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का आउट होने पर फूटा गुस्सा

रविवार को बंगलुरु और कोलकाता के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी की शर्मानाक हार हुई। इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के प्रदर्शन के साथ-साथ शून्य पर आउट होने पर किसी शख्स रपर भी गुस्से में दिखे।

Updated on: 24 Apr 2017, 04:26 PM

नई दिल्ली:

रविवार को बंगलुरु और कोलकाता के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी की शर्मानाक हार हुई। इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के प्रदर्शन के साथ-साथ शून्य पर आउट होने पर किसी शख्स पर भी गुस्से में दिखे।

कप्तान कोहली ने कल में मैच में आरसीबी के बल्लेबाज़ी को आईपीएल इतिहास की सबसे खराब बल्लेबाजी बताया है। इसके साथ ही कप्तान कोहली पारी की तीसरी गेंद पर ही जीरो पर आउट होने के बाद जब वापस पवेलियन जाने लगे तो काफी गुस्से में दिखे।

कोहली साइट स्क्रीन के पास किसी शख्स के खड़े होने की वजह से गेंद पर फोकस नहीं कर पाए। कोहली ने डगआउट में जाकर मैच अधिकारी को अपने पास बुलाकर इसके लिए आपत्ति भी जताई। जिसके तुंरत बाद पुलिस ने स्क्रीन के ऊपर स्टैंड्स पर बैठे लोगों को वहां चहल-कदमी करने से मना किया गया।

और पढ़ें: गौतम गंभीर: IPL10 जीतने के लिए हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन होना जरूरी

बाद में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, 'साइट स्क्रीन पर परेशानी के चलते आउट होने के सवाल पर कोहली ने कहा कि ईडन गार्डन में स्क्रीन बहुत छोटी है और गेंद खेलने के दौरान ही कोई शख्स स्क्रीन के पास खड़ा हो गया जिसकी वजह से उनका ध्यान भटका।'