logo-image

IPL 10: पहले ही मैच में युवराज ने दिखाया दम, 23 गेंदों में बनाए 50 रन

ipl 2017 srh vs rcb yuvraj singh slams 23 ball fifty fastest

Updated on: 06 Apr 2017, 08:48 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 10 के पहले ही मैच में सिक्सर किंग युवराज सिंह ने एक बार अपने बल्लेबाजी का कहर विपक्षी टीम पर बरपाया। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाड़ी युवराज ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ सिर्फ 27 बॉल में 62 रन ठोक डाले।

अपने बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 3 छक्के और 7 चौके लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत ही हैदराबाद की टीम 200 का आंकड़ा पार कर सकी।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में शिखर धवन (40) के आउट होने के बाद हेनरिक्स का साथ देने युवराज उतरे। दोनों ने रनों की गति तेज करते हुए मात्र 29 गेंदों में 58 रन जोड़ डाले।

37 गेंदों में तीन चौका और दो छक्के की मदद से अर्धशतक जमा चुके हेनरिक्स तीसरे विकेट के तौर पर 151 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौटे। युजवेंद्र चहल की गेंद पर उनका कैच सचिन ने लपका।

युवराज ने इसके बाद कमान संभाली और आईपीएल इतिहास में अपनी सबसे तेज हाफ सेंचुरी जड़ दी। युवराज ने 23वीं गेंद पर चौके की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया।

इसे भी पढ़ेंः IPL 10: MIVsRPS, धोनी बगैर कप्तानी की जिम्मेदारी के खेलेंगे पहला आईपीएल मैच

27 गेंदों में सात चौके और तीन छक्के लगाने वाले युवराज की तूफानी पारी पर टाइमल मिल्स ने लगाम लगाया। मिल्स ने 190 के कुल स्कोर पर युवराज को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया।

इसे भी पढ़ेंः IPL 10: सनराइजर्स ने रॉयल चैलेंजर्स को दी मात, युवराज की फिफ्टी और राशिद खान की 'गुगली' ने किया कमाल