logo-image

RCB Vs KKR: सुनील नारायण का तूफानी अर्धशतक, कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया।

Updated on: 07 May 2017, 08:21 PM

highlights

  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हराया।
  • टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर ने कोलकाता के सामने 159 रनों का लक्ष्य रखा था।
  • कोलकाता ने 15.1 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ कोलकाता की टीम आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। बेंगलोर अंतिम स्थान पर ही है। मुम्बई पहले और पुणे तीसरे स्थान पर है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर ने कोलकाता के सामने 159 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे कोलकाता ने 15.1 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता के लिए कोलकाता ने क्रिस लिन (50), सुनील नरेन (54) की अर्धशतकीय पारी के दम पर जीत हासिल की।

बैंगलोर के लिए पवन नेगी ने दो विकेट लिए। वहीं, अनिकेत चौधरी और युजवेंद्र चहल को एक-एक सफलता हासिल हुई। मंदीप सिंह (52) और ट्रेविस हेड (नाबाद 75) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 158 रन बनाए थे।

इस दौरान बारिश ने भी खलल डाली थी, जिसके कारण कुछ समय के लिए मैच रोक दिया गया। कोलकाता के लिए उमेश यादव ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए, वहीं सुनील नरेन को दो और क्रिस वोक्स को एक सफलता मिली।